New Maruti Suzuki Swift : मारुति सुजुकी देश की सबसे बड़ी कंपनी है और सबसे ज्यादा इस कंपनी की ही गाड़ियां भारत में बिकती है. अब नया साल आ चुका है तो मारुति ने भी यह फैसला कर लिया है कि इस नए साल में मारुति अपने स्पोर्ट लुक वाली नई मारुति सुजुकी अल्टो कार लॉन्च करेगी. अनुमान लगाया जा रहा है कि मारुति इस नए साल में नया धमाका मचाने के लिए और दूसरी ऑटोमोबाइल कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए अपनी इस मारुति सुजुकी अल्टो कार में दमदार फीचर्स और स्टनिंग लुक देने वाली है.

मारुति सुजुकी कंपनी ने इस गाड़ी का फोटो सोशल मीडिया में उतार दिया है जिसमें देखा जा सकता है कि नई मारुती स्विफ्ट का इंटीरियर डिजाइन बेहद ही खूबसूरत है और आउल लुक काफी शानदार है. नई Maruti Suzuki Swift के पीछे की तरफ ब्लैक डिफ्यूजर और दो बड़े एग्जॉस्ट एग्जिट्स देखने को मिलते है. इसके अंदर की स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इस नई मारुती सुजुकी स्विफ्ट में स्पोर्टी सीट, रेड डायल्स, फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग देखने को मिलेगी. मारुती Swift कार में एंड्रॉयड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटनेमेंट सिस्टम सपोर्ट भी मिलेगा. आइए पूरे विस्तार से इस नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट के फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं.

New Maruti Suzuki Swift फीचर्स

जिस तरह से हर ऑटोमोबाइल कंपनी एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए बाजार में नजर आ रही है, इसी बीच मारुति ने धमाकेदार मॉडल लॉन्च करने का फैसला लिया है और इस मॉडल में आपको सारे फीचर्स डिजिटल ऑर्गेनाइज मिलेंगे.

New Maruti Suzuki Swift में आपको 360 डिग्री कैमरा, हेडअप डिस्प्ले, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग और मल्टीपल एयरबैग्स जैसे तमाम फीचर्स दिए गए है. NEW MARUTI SUZUKI SWIFT के हैचबैक को हार्टेक्ट प्लैटफॉर्म पर ही डिवेलप किया गया है. मारुती स्विफ्ट में ब्लैक आउट ग्रिल्स, पतले हेडलैंप्स, एलईडी डीआरएल और मल्टी स्पोक अलॉय व्हील समेत काफी सारी खूबियां देखने को मिलेंगी, जो इसे नए मॉडल को स्पोर्ट एंड स्टाइलिश लुक दे रही है.

क्या है इस New Maruti Suzuki Swift की कीमत

न्यू मारुति सुजुकी एक शानदार फीचर और स्पोर्ट लुक के साथ लॉन्च होने वाली है, इसी को देखते हुए मारुति ने इसकी शौरूम कीमत लगभग 1.50 लाख रुपये से लेकर 2 लाख रुपये से ज्यादा रखी है.