राजस्थान के सीकर में बागेश्वर बाबा का दिव्य दरबार लगाया गया था। अच्छी खासी संख्या में दर्शक अपनी अपनी अर्जी लेकर गए थे। बागेष्वर बाबा भी हमेशा की ही तरह पर्चा निकाल रहे थे। अर्जी भी काफी लोगों की लगाई गई। एक मास्टर जी ऐसे भी आये, जिन्होंने एक घंटे का समय तो अकेले खुद के नाम कर लिया। मास्टर जी भी अपनी धुन के पक्के थे। घर से ही ठान कर आए थे कि बाबा को फंसाना है। बागेश्वर बाबा ने अर्जी लगाई तो शर्मा जी ऊपर मंच पर आ गए। मास्टर जी की अर्जी सुनकर हर कोई हतप्रद रह जाए। ऐसी अर्जी लगाता कौन है। सिर्फ मजाक बनाने के लिए आने वाले लोगों के साथ शायद सही हुआ था।

काफी समय से परीक्षा दे रहे बाबा

बागेश्वर बाबा काफी समय से मीडिया के सामने भी अपनी हनुमान भक्ति का परिचय देते आ रहे हैं। डंके की चोट पर धीरेन्द्र शास्त्री पर्चा पढ़ते हैं। पर्चे में वही सबकुछ छपा होता है, जो भक्त अपनी अर्जी में लाया है। बाबा पढ़कर सुनाते हैं और समाधान भी बताते हैं। बागेश्वर बाबा के पास पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर कई बॉलीवुड हस्तियां भी दरबार में दस्तक दे चुकी हैं।

मास्टर जी की अर्जी

मास्टर जी ने सीकर के दरबार में बागेश्वर बाबा के आस अर्जी लगाई। अर्जी में अपने मुस्लिम लड़की के प्रेम को अच्छी तरह से समझाया। बाबा ने भी हँसते हुए कहा कि आती है तो आने दो। इसके बाद मास्टर जी ने कहा की उसकी शादी हो चुकी है। लड़की के पिता से भी बात की थी, उन्होंने भी बहुत अच्छे से बात की। अब उस लड़की का मेरे पास आना हो सकता है क्या ? इस अर्जी पर बाबा ने कहा की कुछ नहीं होगा लव के मामले में। ऐसे में मास्टर जी लव छपा ना होने पर अड़ गए। बाबा ने कई लोगों से पढ़वाया। बाद में माताजी से पढ़वाया। उसके बाद टेलीविजन पर भी पर्चा पढ़वाया। बावजूद इसके भी मास्टर जी मानने को राजी नहीं हुए। गुस्साए बाबा ने दूसरा परचा निकाला और पोल खोल दी। मास्टर जी को कहा कि तुम मुस्लिम लड़की को लाने की सोच रहे हो। तुम खुद शादीशुदा हो और तुम्हारे 6 साल की बेटी है।

बस इसके बाद मास्टर जी की लय ताल बिगड़ गई। मास्टर जी के पिताजी और माताजी भी मंच पर रो दिए। मास्टर जी के पिताजी काफी गुस्सा हुए अपने बेटे पर। बागेश्वर बाबा ने आशीर्वाद दिया और सनकी बेटे को घर पर ही ध्यान देने की सलाह दी।

Clik For Video

बीकानेर से किसी ने बहकाया

बागेश्वर बाबा ने इसे शाजिश करार दिया। बताया की बीकानेर से रमेश ने आपको बहकाया है। आप किसी के कहने पर चल रहे हो।