यदि आपका सपना भी कोई लग्जरी फोर व्हीलर खरीदने का है तो अब आप इस दिल के अंतर्गत अपने सपने को पूरा कर सकते हैं लग्जरी की बात जहां भी आती है, Mercedes कंपनी का नाम सबसे पहले याद आता है। आज हम मर्सिडीज़ के तरफ से आने वाले शानदार और लग्जरी फोर व्हीलर पर मिल रहा है डील के बारे में आपको बताने वाले हैं।

दरअसल यूज्ड Mercedes GL350 जिसकी बाजार में कीमत 80 लाख रुपए से भी अधिक है, उसे आप केवल 24 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि गाड़ी बिल्कुल नई कंडीशन में बेची जा रही है। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से इस लेख में बताते हैं।

Mercedes GL350 के इंजन

इस फोर व्हीलर के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 2987 सीसी 6 सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 258 Bhp की अधिकतर पावर और 619 Nm पिक टॉर्क पैदा करती है। यह 7 सीटर SUV है जो की मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। वही माइलेज की बात करें तो बड़ी आसानी से इसमें 19 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Mercedes GL350 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में आज के समय में यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने हैं तो Mercedes GL350 की शुरुआती कीमत 77.68 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 1.79 करोड रुपए तक पहुंच जाती है। ऐसे में सेकंड हैंड वेरिएंट को आप केवल 24 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 24 लाख में Mercedes GL350

आपको बता दे दरअसल या सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की Mercedes GL350 का 2018 वेरिएंट है। गाड़ी सिर्फ 62,000 किलोमीटर चालू हुई है। गाड़ी के कंडीशन काफी शानदार है, इसमें एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा। यह फोर व्हीलर उत्तराखंड रजिस्टार है और फैंसी नंबर प्लेट के साथ आती है।

यदि आप इस फोन वैल्यू को इतने कम कीमत में खरीदने वाले हैं तो यह आपके लिए एक शानदार डील हो सकती है। आपको बता दे की तरह से लिया गाड़ी दिल्ली शहर में लक्ष्मी मोटर डीलरशिप के यहां सिर्फ 24 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।