Hyundai Exter : एक बार फिर इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में लॉन्च होने वाली है एक नई गाड़ी, जिसे देखकर सबके पसीने छूटने वाले हैं. बता दें Hyundai कार कंपनी ने अपनी एक बेहतरीन गाड़ी लॉन्च करने की सूचना जारी की है. Hyundai की ये गाड़ी काफी डैशिंग और अट्रेक्टिव लुक के साथ अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हो रही है.

आइए बताते इस गाड़ी का नाम क्या है. Hyundai की इस गाड़ी का नाम है Hyundai Exter SUV. जैसे की इन दिनों एसयूवी गाड़ियों की डिमांड ग्राहक काफी कर रहें है. इसी को ध्यान में रख के Hyundai ने अपनी Hyundai Exter एसयूवी कार मार्केट में धूम मचाने के लिए उतारने का फैसला कर डाला है.

एक सर्वे की रिपोर्ट में लोग का रिव्यू और रिस्पांस इस कार को लेकर काफी अच्छा देखा जा रहा है. चलिए हम आपको बताते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से. साथ ही साथ इसके धांसू और सॉलिड इंजन के बारे में भी जानकारी देंगे.

Hyundai Exter SUV के फीचर्स

इस गाड़ी के फीचर्स की बात करने तो इस नई Hyundai Exter SUV में आपको शानदार और बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी टच स्क्रीन सिस्टम, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ, ऑटो ऐसी आदि. जैसे तमाम डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स दिए जायेंगे.

Hyundai Exter SUV का इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इस नई Hyundai Exter एसयूवी में आपको पावरफुल और दमदार इंजन उपलब्ध मिलेगा. इसमें आपको 1.2L पेट्रोल इंजन मिलने वाला है. जो कि 83bhp पावर और 113.8Nm टार्क जनरेट करने में सफल रहता है.

Hyundai Exter SUV की लॉन्चिंग डेट

अगर इस गाड़ी के लॉन्च होने की बात करें तो अभी तक इसकी कोई फिक्स्ड डेट नही रखी गई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अकॉर्डिंग जल्द ही इस गाड़ी को कंपनी इंडियन मार्केट में लॉन्च करने वाली है.