यदि आप एक ऐसा फोर व्हीलर SUV खरीदना चाहते हैं, जो फॉर्च्यूनर को पावर के मामले में कड़ी टक्कर दे सके। तो आज हम आपके लिए एक ऐसे ही फॉर्च्यूनर से भी पावरफुल एसयूवी गाड़ी लेकर आए हैं, जिसमें 3200 सीसी का इंजन लगाया गया है। आपको बता दे कि यह गाड़ी केवल 10 लाख रुपए में मिल रही है। जबकि इसकी एक्स शोरूम कीमत 40 लाख से अधिक है।

आपको बता दे कि यह पावरफुल एसयूवी Mitsubishi Montero का 3.2 MT वेरिएंट है जिसकी कीमत 40 लाख से अधिक है। जो की एक डील के अंतर्गत आपको सिर्फ 10 लाख रुपए में मिल रही है चलिए आपको विस्तार रूप से बताते हैं।

Mitsubishi Montero 3.2 MT के पावरफुल इंजन

यह गाड़ी पावर के मामले में फॉर्च्यूनर और थार जैसी गाड़ी को भी आराम से हरा सकता है। आपको बता दे कि इसमें 3200 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 39.01 Kgm का अधिकतर टॉर्क तथा 164.5 Bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। यह 7 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Mitsubishi Montero 3.2 MT माइलेज और फीचर्स

माइलेज की बात करें तो इसमें 12.25 किलोमीटर प्रति लीटर का ARIA क्लेम माइलेज मिलता है, जबकि 7.6 KM का सिटी माइलेज भी देखने को मिलेगा। माय फीचर्स के मामले में भी गाड़ी में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं जो इस गाड़ी को काफी शानदार बनती है 88 लीटर तक का फ्यूल टैंक कैपेसिटी और 255 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस के कारण गाड़ी धाकड़ लगती है।

Mitsubishi Montero 3.2 MT को 10 लाख में घर लाएं

यदि आप इस सुधाकर गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत 40.50 लाख रुपए थी। परंतु कादेखो की वेबसाइट पर यह सिर्फ 10 लाख रुपए में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। दरअसल या एक सेकंड हैंड गाड़ी है।

यह सिंगल ओनर गाड़ी है जिससे 44,256 किलोमीटर तक चलाया गया है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल सही सलामत है और गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो आप कर देखो की वेबसाइट पर जाकर सेलर से कांटेक्ट कर सकते हैं।