Sushmita Sen Update: इन दिनों बॉलिवुड के फिल्मी सितारों को आ रहे हार्ट अटैक की खबरों ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। अभी लोग सिद्धार्थ शुक्ला, कॉमेडियन राजू श्रीवस्तव, सिंगर केके की मौत को भूल ही नही पाए थे कि सुष्मिता सेन के द्वारा दिए गए चौंकाने वाले खुलासे ने एकबार फिर हिलाकर रख दिया है।

अभी हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स को जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। जिसके कारण उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और स्टेंट भी डाला गया है। अभिनेत्री ने इस बाता का खुलासा पिता के साथ ली तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। सुष्मिता सेन के इस खुलासे के बाद फैंस से लेकर फिल्मी सितारे काफी डरे हुए हैं। हर कोई अभिनेत्री की लंबी उम्र की दुआ कर रहे है। और उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहा है और उनके हमेशा स्वस्थ रहने की कामना कर रहा है।

सुष्मिता सेन की अटैक की खबर सुनकर उनके शुभचिंतक लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है जिसमें पोस्ट में अभिनेत्री तब्बू ने कमेंट कर लिखा, ”ढेर सारा प्यार सुपर गर्ल.’ अभिनेत्री पूनम ढिल्लन ने लिखा, ‘स्वस्थ रहो – आप एक अद्भुत महिला हो! भगवान आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दे.’ फिल्म जन्नत की एक्ट्रेस सोनल चौहान ने अपने कमेंट में सुष्मिता सेन के लिए लिखा, ‘आपको प्यार और ताकत भेज रही हूं.’ इसके अलावा और भी फिल्मी सितारो ने अभिनेत्री के पोस्ट पर कमेंट किया है”।

Sushmita Sen Update

आपको बता दें कि 47 साल की सुष्मिता सेन हमेशा अपने शरीर को फिट रखने के लिए हर तरह के उपाय किया करती थी। लेकिन गुरुवार को उनकी अचानक हुई तबीयत के बारे में बताते हुए पोस्ट में लिखा, ‘अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी, तो यह आपके साथ खड़ा रहेगा शोना” (मेरे पिता सुबीर सेन के बुद्धिमान शब्द). मुझे कुछ दिनों पहले दिल का दौरा पड़ा था … एंजियोप्लास्टी की गई थी… स्टेंट लगा है…और सबसे जरूरी बात, मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने फिर से पुष्टि की ‘मेरा दिल बड़ा है’.

सुष्मिता सेन ने आगे लिखा, ‘बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता और कार्रवाई के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं. ‘ अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद देते हुए अभिनेत्री ने पोस्ट के आखिरी में लिखा, ‘यह पोस्ट सिर्फ आपको (मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को) खुशखबरी से अवगत कराने के लिए है … कि सब ठीक है और मैं फिर से जिंदगी के लिए तैयार हूं. मैं आप लोगों से प्यार करती हूं।’