Hero Splendor Plus: हीरो स्पेलेंडर एक ऐसी बाइक है जिसकी पसंद लोगों में कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इसकी कीमत भी आपके बजट में होगी. इसमें मिलने वाला इंजन धाकड़ है. अगर आप भी इस बाइक को लेना कहते है लेकिन ये आपके बजट के बाहर आ रहा है तो घबराइए मत. ये आपको आपके बजट के अंदर मिल जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में i3s का फ्यूल सेविंग टेक्नोलॉजी सिस्टम मिलता है.आपको इसमें पावर स्टार्ट सिस्टम भी दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें स्टाइलिश एलाय व्हील मिलेगा.आपको इसमें APDv इंजन दिया गया है. इसमें आपको 11 लीटर की फ्यूल टैंक दिया गया है. आपको इसमें 4 स्पीड ग्येर दिए जाते है. इस बाइक में आपको ड्यूल कमा इन ब्रेक के साथ एंटी लॉक सिस्टम दिया गया है.

कीमत

बात अगर इस बाइक के कीमत की करें तो इस बाइक के अलग अलग मॉडल की कीमत अलग अलग है. अगर आप सेल्फ स्टार्ट ब्रेक एलाय व्हील सिस्टम वाली बाइक लेने का प्लान कर रहे हैं तो इसकी कीमत 69380 है. ये बजट ज्यादा भी नहीं है और आपके बजट में है. वही अगर आप फुल ब्लैक कैनवास वर्ज़न की कीमत 70700 रुपए है. अगर आप इस बाइक का i3s सेल्फ स्टार्ट Bs6 मॉडल की कीमत 70700 रुपए रखी गयी है. इसके साथ ही अगर आप i3s गोल्ड मॉडल बाइक आपको 71700 रुपए में मिल जाएगा. वही अगर स्प्लेंडर s-tech की बाइक 72900 रुपए में मिल जाएगा.

फाइनेंस सुविधा

अगर आपने इस बाइक को लेने का मन बना लिया है लेकिन अभी आपके पास इत्तने पैसे नहीं है तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब बाइक आपको फाइनेंस पर भी मिल जाएगा. जी हाँ ऐसे चौंकिए मत अब आपको ये बाइक लोन पर भी मिल जाएगा. बस इस को लेने के लिए आपको 20 हज़ार का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आपको हर महीने कुछ पैसे का EMI देना होगा.