बाजार में गर्दा उड़ाने आ रही है New Hunter 350, लुक और फीचर्स देख दिल हो जाएगा खुश

रॉयल एनफील्ड बाइक को भारत में काफी समय से इस्तेमाल किया जाता है। यह बाइक चालाक को रॉयल लुक देती है। इस कारण इसको लोग काफी पसंद करते हैं। रॉयल एनफील्ड क्लासिक को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

यह इस कंपनी की सबसे ज्यादा सेल होने वाली बाइक है। इसके बाद में हंटर 350 का नंबर आता है। आपको बता दें की हर महीने इस बाइक की करीब 10 हजार युनिट सेल की जाती हैं। अब खबर आ रही है की अपनी इस बाइक को कंपनी दो नए मॉडल्स में बाजार में पेश करने वाली है। इसी संबंध में हम आपको यहां जानकारी दे रहें हैं।

350 हंटर का इंजन

आपको बता दें कि कंपनी आपको इसमें Royal Enfield के 350 cc को ही प्रदान कर रही है। लेकिन यह बाइक Royal Enfield 350 के मुकाबले 14 किग्रा हल्के वजन की है। इसमें आपको मिड रेंज और हाई रेंज जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे। इस बाइक में सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। हाइवे पर यह बाइक आपको 80-90 kmph की रफ़्तार आसानी से प्रदान करने में सक्षम है। इसको आप ऊंचे गियर पर भी आसानी से चला सकते हैं।

आपको इस बाइक में इसके इंजन का NVH लेवेल्स और रिफाइनमेंट काफी जबरदस्त मिलने वाला है। Hunter 350 का डिजाइन काफी आकर्षक तथा जबरदस्त बनाया गया है। इसके हेडलाइट और इंडीकेटर के जरिये रॉयल एनफील्ड ने अपनी पहचान को बनाये रखा है। इसमें LED लाइट्स नहीं दी गई है।