भारतीय बाजार में महिंद्रा की फोर व्हीलर अपने दमदार इंजन और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। आज के समय में महिंद्रा स्कार्पियो और बोलेरो के लाखों दीवाने हैं। कंपनी इसी लोकप्रियता को और बढ़ावा देने के लिए अब जल्द ही अपने सबसे लोकप्रिय Mahindra Bolero मॉडल को बिल्कुल नहीं अवतार में भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है।

आने वाले नए महिंद्रा बोलेरो के भीतर काफी दमदार इंजन और कई शानदार फीचर्स दिए जाएंगे। परंतु सबसे खास भूमिका इसके नए लुक की होगी जो देखने में काफी भौकाली होने वाली है। चलिए आपको इसके और डिटेल के बारे में बताते हैं।

महिंद्रा की न्यू Bolero

जल्दी भारतीय बाजार में महिंद्रा अपने सबसे लोकप्रिय फोर व्हीलर महिंद्रा बोलेरो को नया अवतार में भारतीय बाजार में उतरने की तैयारी कर रही हैं आपको बता दे की नई महिंद्रा बोलेरो को एक नए प्लेटफार्म उसे एक साथ एक पर डेवलप किया जाएगा।

कहां जा रहा है कि इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा जो की 74 Bhp की पावर और 210 Nm का अधिकतर टॉर्क जनरेट कर सकता है। जिस वजह से गाड़ी की परफॉर्मेंस बिल्कुल शानदार होने वाली है। इसके अलावा माइलेज भी काफी तगड़ी ही मिलेगी।

न्यू Mahindra Bolero के फीचर्स कीमत

फीचर्स के मामले में भी महिंद्रा कंपनी अपने नए अवतार महिंद्रा बोलेरो में कई शानदार फीचर्स देने वाले हैं। इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, ब्लूटूथ से लैस म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी कनेक्टिविटी, मोबाइल फोन कनेक्टिविटी, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम जैसे कई फीचर्स नहीं महिंद्रा बोलेरो में देखने को मिलेगा।

न्यू Mahindra Bolero कीमत

कंपनी नेम सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए भी गाड़ी को डिजाइन किया है और इसमें 6 एयरबैग को लगाया गया है। जिस वजह से गाड़ी सेफ्टी के मामले में भी काफी शानदार है। वही कीमत की बात की जाए तो कहां जा रहा है कि इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 9.9 लख रुपए से हो सकती है।