Maruti Eeco:  Maruti की गाड़ियां लाजवाब होती है. वैसे भी अभी हाल ही में Maruti की एक नयी गाड़ी ने लोगों को हैरान कर रखा है. जी हाँ मारुति की New Maruti Eeco ने लोगों को खूब हैरान किया है. आपको इस नयी गाड़ी में सबसे ज्यादा स्पेस मिलेगा. इसके आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. नया लुक जबरदस्त फीचर्स और माइलेज कमाल का है. चलिए आपको इसके कीमत और फीचर के बारे में डिटेल में बताते है.

New Maruti Eeco का इंजन और माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti Eeco के इंजन की करें तो आपको बता दे ये गाड़ी Overtake बिक्री में सबसे पहले No.1 पर आ गयी है. ये कार आपको 27 का माइलेज देती है. अभी हाल ही में कंपनी के तरफ से बताया गया है की इसने गाड़ी को अपडेट किया है. आपको इसमें 1.2-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन मिलता है. इस गाड़ी में दिया हुआ इंजन 80.76 पीएस की पावर और 104.4 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

Maruti Eeco के फीचर्स

बात अगर नई मारुति सुजुकी ईको में कई सरे बदलाव किये गए है. ज्यादातर बदलाव आपको इंटीरियर में देखने को मिलेंगे. आपको इस में एक नए स्टीयरिंग व्हील और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. आपको इसमें कई सारे फीचर्स मिलते है. जैसे की रिक्लाइनिंग फ्रंट सीट्स, बैटरी सेवर फंक्शन, डोम लैंप और एयर-कंडीशनिंग के लिए नए रोटरी कंट्रोल्स दिए गए हाउ. इतना ही नहीं आपको इस में रेक्लाइनिंग फ्रंट सीट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, एसी के लिए रोटरी कंट्रोल मिलते है .

Maruti Eeco की कीमत

बात अगर मारुति सुजुकी न्यू ईको की करें तो आपको इसमें 5-सीटर स्टैंडर्ड मिलता है. इस कार की कीमत 5,10,200 रुपये से शुरू है. बात अगर ईको कार्गो सीएनजी की करें तो आपको इसमें सबसे सस्ता सीएनजी वर्जन की कीमत 6,23,200 रुपये के करीब है.