आज के समय में क्रूजर बाइक की बात करें तो रॉयल एनफील्ड का नाम सबसे ऊपर आता है। रॉयल एनफील्ड की बाइकों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें इस्तेमाल भी करते हैं। आज के समय में रॉयल एनफील्ड भी अपनी बाइकों में बढ़कर एक फीचर्स को दे रही है। लेकिन आपको बता दें की रॉयल एनफील्ड की बाइकों से पहले मजबूती के मामले में Rajdoot नामक बाइक को काफी पसंद किया जाता था। यह बाइक अमीर लोगों की शान हुआ करती थी, बहुत सी फिल्मों में भी इस बेहतरीन बाइक का इस्तेमाल किया गया है।

फिर से आएगी Rajdoot

किसी कारण से कंपनी ने इसके प्रोडक्शन को अचानक बंद कर दिया था। लेकिन इस समय Rajdoot बाइक फिर से चर्चाओं में आ चुकी है। बता दें की कंपनी अपनी इस बेहतरीन और धाकड़ बाइक को नए फीचर्स तथा लुक के साथ बाजार में उतारने जा रही है। बताया जा रहा है की कंपनी इस बार Rajdoot में पहले से ज्यादा दमदार इंजन प्रदान करेगी। इसके आलावा दावा किया जा रहा है की इस बाइक में आपको इस बार आधुनिक फीचर्स भी दिए जाएंगे, जो आपकी राइड को काफी आसान तथा सुविधाजनक बनाएंगे लेकिन अभी कंपनी ने Rajdoot बाइक के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

लुक तथा इंजन

आपको बता दें की Rajdoot बाइक आपको इस बार काफी आकर्षक लुक में मिलेगी। इसमें आपको शानदार फीचर्स के साथ जबरदस्त लुक भी दिया जायेगा। जिसको देखकर कोई भी इसका दीवाना हो सकता है। इस बाइक के इंजन की बात करें तो बता दें की दावा किया जा रहा अहइ की इस बाइक में आपको पहले से ज्यादा पावरफुल इंजन दिया जाएगा। जिसके कारण यह हर प्रकार के रास्तों पर आसानी से दौड़ सकेगी। इसके अलावा इसमें आधुनिक फीचर्स को भी दिया जायेगा।

कब तक होगी लांच

नई Rajdoot बाइक की लांचिंग के बारे में बात करें तो बता दें की अभी कंपनी की और से Rajdoot की लांचिंग के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी हुई है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है की यह धाकड़ बाइक जल्दी ही मार्केट में एंट्री कर सकती है।