Bajaj Pulsar NS200:  ये बात तो हम सब जानते हैं कि बुलेट के बाद मार्केट में अगर कोई बाइक छाया हुआ है तो वो KTM और Apache है. लेकिन अब बहुत जल्द इनकी भी खटिया खड़ी होने वाली है. इस बाइक का नाम नयी Pulser NS200 है. आपको इसमें फीचर्स कि कोई कमी नहीं मिलेगी. यही नहीं आपको इस में इंजन भी नई तकनीक पर मिलेगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नई Bajaj Pulsar NS200 में मिलने वाला इंजन बहुत ही धाकड़ मिलने वाला है. आपको इस बाइक के इंजन में भी बहुत सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. यही नहीं इसका इंजन नई तकनीक पर आधरित होने वाला है. आपको इस इंजन अब OBD-2 कंप्लेंट होने वाला है. दरअसल इस Bajaj NS200 को पावर देने वाला 199.5cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन देना है.. आपको इसमें जो 24.1 bhp और 18.74 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. असल में इसके इंजन को 6- स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

फीचर्स

आपको इस नई Bajaj Pulsar NS200 में कुछ बड़े अपडेट देखने मिलते है. आपको इसमें अपसाइड-डाउन फोर्क और डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 33 मिमी यूएसडी यूनिट मिलने की उम्मीद है, जो ब्रेकिंग और कॉर्नरिंग के दौरान ज्यादा स्टेबिलिटी और बेहतर बनाने में मदद करेगा. कहा जा रहा है पहले की तरह ही यह बाइक एक बार फिर मार्केट में तहलका मचाने वाली है.

कीमत

बात अगर इस नई Bajaj Pulsar NS200 की कीमत की करें तो कंपनी ने अभी इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है. जी हाँ चुकी इस बाइक में बहुत कुछ अपडेट किया गया है जिस की वजह से इस बाइक की कीमत बढ़ सकती है. कहा जा रहा है की इस बाइक की कीमत में 10 हजार रुपए तक का इजाफा हो सकता है. बात अगर अभी इस बाइक की कीमत की करें तो इसकी कीमत 1 लाख 40 हजार रूपये है.