Yamaha RX100 Bike:  मार्किट में बाइक तो एक से बढ़कर एक है. लेकिन आज कल लोगों को क्रूजर बाइक सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है. यही तो कारण है कि बुलेट और यामाहा जैसे बाइक कि डिमांड बहुत ज्यादा है. बात अगर यामाहा के बाइक की करें तो कुछ साल पहले इसका प्रोडक्शन कुछ साल पहले बंद हो गया था. लेकिन अब डिमांड के कारण इसका प्रोडक्शन फिर से चलाऊ कर दिया गया है. जी हाँ अब यामाहा की RX100 आपको एक नए अंदाज़ में देखने को मिलेगी. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं.

image 16

New Yamaha RX100 के फीचर्स

बाइक के फीचर्स तो सॉलिड होने चाहिए. बात अगर इस नए Yamaha RX100 की करें तो आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स मिलेंगी.

New Yamaha RX100 की इंजन

बात अगर नए Yamaha RX100 के इंजन कि करें तो आपको इसमें 125 CC के पास का इंजन देखने मिल सकता है. यकीन मनाइए अपने इंजन के वजह से ये बाइक युवाओं के दिलों पर राज करेगी.

Yamaha RX100 1

New Yamaha RX100 की होने वाली है मार्केट में एंट्री

आप सब के दिमाग में ये चल रहा होगा कि आखिर ये लॉन्च कब होगा. तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे यामाहा कंपनी इस बाइक को 2023 के अंत या फिर 2024 के शुरुआत में मार्केट में उतार सकती हैं. इतना ही नहीं जिस तरह से लोगों को बीच इसकी डिमांड बढ़ रही है उसको देखते हुए इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपए के आस पास हो सकती है.