Yamaha RX100 Bike: कई सारे लोग ये जानना चाहते थे कि आखिर नयी Yamaha RX100 कब तक लॉन्च हो रही है. तो अब कंपनी ने इसका जवाब दे दिया है. जी हाँ कंपनी ने सारे खबरों पर रोक लगाकर आखिरकार बता दिया है कि ये कब तक लॉन्च हो सकती है. तो चलिए आपको लॉन्च डेट, कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Yamaha RX100 लॉन्च हो सकती है 2025 तक

आपकी जानकारी के लिए बता दे यामाहा कंपनी इस बाइक को 2023 के अंत या फिर 2024 में भारतीय मार्किट में लॉन्च करने की बात कर रही थी लेकिन अब ये बाइक 2025 के शुरुआत में मार्केट में उतार सकती हैं. अभी इस बाइक को लेकर कंपनी के तरफ से कोई बुकिंग नहीं हो रह है. अगर आप को इस बारे में पता करना है तो आप इस बाइक के ऑफिसियल वेबसाइट पर जा कर सकते हैं.वही बात अगर कीमत की करें तो 1 लाख रुपए से ज्यादा हो सकती है.

Yamaha RX100 की इंजन

आपको इस बाइक के पुराने और नए वर्शन में सबसे बड़ा बदलाव इसके इंजन में देखने को मिलेगा. जी हाँ आपको इस बार इस बाइक में 125 CC के पास का इंजन देखने मिल सकता है.यकीन मनाइए अपने इंजन के वजह से ये बाइक युवाओं के दिलों पर राज करेगी.

Yamaha RX100 के फीचर्स

आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स मिलेंगी. इस बात की गारंटी तो बाइक ने दी है कि इस बाइक के फीचर्स पहले से ज्यादा दमदार होने वाली है. लुक को छोड़ इसमें कई सारे चेंज आपको देखने को मिलेंगे