आजकल पूरे देश में लोग भोजपुरी गाने को सुनना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली का बहुत ही हॉट रोमेंटिक सॉन्ग ‘मन बड़ा करता’ को लोग खूब सुन रहे हैं। इस गाने में दिनेश लाल यादव यानी की निरहुआ और आम्रपाली दुबे सुहागरात की सेज पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह गाना निरहुआ और आम्रपाली की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘आई मिलन की बेला’ का है।

इस गाने में दोनों ने खूब रोमांस किया है। इस गाने को लोग खूब देख रहे हैं, और भोजपुरी फिल्मों के फैंस इसमें खूब कमेंट भी कर रहे हैं। बिहार के लोग आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी मूवी को देखने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। ‘मन बड़ा करता’ सॉन्ग बहुत ही रोमांटिक है और इसके लिरिक्स व म्यूजिक दिल को सुकून देने वाला है।

आम्रपाली और निरहुआ का एक और रोमांटिक सॉन्ग ‘गिरादा परदा’ भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह गाना दोनों की फिल्म ‘आई मिलन की बेला‘ का है। जिसको यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। निरहुआ और आम्रपाली के हॉट रोमेंटिक गाने में दोनों रात के अंधेरे में खेत में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस रोमांटिक भोजपुरी गाने के लिरिक्स इंदु राज ने लिखे हैं, तो वहीं इसको आवाज निरहुआ और इंदु सोनाली ने दी है। इस प्यार भरे सॉन्ग को देख कर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

किसी यूजर ने इस गाने पर कमेंट में ‘आई लव यू निरहुआ जी’ लिखा है तो किसी यूजर ने ‘निरहुआ जी यू आर द बेस्ट’ लिखा। तो वहीं बहुत से फैंस ने निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी की तारीफ की और इनके गाने में रोमांस पर भी खूब कमेंट्स किए हैं।