Nissan Magnite Facelift हाल ही में सोशल मीडिया पर निशान ने मचाया तहलका। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सामने आई नए मॉडल के टेस्ट ड्राइव की तस्वीर। बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ आकर्षक लुक ने मोह लिया ग्राहकों का मन। आइए आपको बताते हैं कब तक हो सकती है भारतीय बाजारों में लॉन्च। 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस गाड़ी में आपको नए फैसेलिटीज के साथ-साथ इंटीरियर और एक्सटीरियर मैं बहुत ज्यादा परिवर्तन देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको बेहतरीन इंजन क्वालिटी भी दी जा रही है। 

Nissan Magnite Facelift Engine Specifications 

सबसे पहले तो आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई इसके इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करते हैं। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 1.3 लीटर वाला तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है जो कि लगभग 72 PS की पावर और 100 हॉर्स पावर का इंजन पावर दे सकता है। इसके अलावा आपको बता दे इस गाड़ी में आपको 1 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो की 72 हॉर्स पावर की पावर जेनरेट करने में सक्षम है।

कीमत भी बिल्कुल बजट में

जैसे कि हमने बताया कंपनी ने अब तक इसे लॉन्च नहीं किया है बल्कि इसकी टेस्ट ड्राइव की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इसलिए कीमत के बारे में भी अब तक कुछ सटीक रूप से नहीं कहा गया है। मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल की शुरुआती कीमत मात्र ₹6 लाख रुपए के आसपास हो सकती है। आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन इंजन क्वालिटी के साथ या मॉडल आपको बहुत ही बजट फ्रेंडली कीमत में मिल रही है।

कब तक हो सकती है लॉन्च

हालांकि लॉन्च डेट को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस शानदार गाड़ी को कंपनी 2025 के अंतिम महीने तक लांच कर सकती है। अगर आप अपने लिए फोर व्हीलर की तलाश कर रहे हैं तो थोड़े से इंतजार के बाद आपके पास यह शानदार गाड़ी हो सकती है।