Nokia काफी पुरानी कंपनी है, और इसके बेहतरीन फोनों की वजह से लोगों का विश्वास अभी तक इसमें कायम है। इस कंपनी के स्मार्टफोनस ने पूरी दुनिया में तहलका मचाया हुआ है। इनके स्मार्टफोन में आपको बैटरी बैकअप काफी अच्छा दिया जाता है। हाल ही में नोकिया कंपनी ने एक स्मार्टफोन लांच किया है, जिस स्मार्टफोन का नाम Nokia 1100 है। इस स्मार्टफोन में आपको बैटरी बैकअप भी अच्छा दिया गया है। इस फोन में आपको रैम और स्टोरेज का ऑप्शन मिलता काफी अच्छा मिलता है। इसके अलावा इस फोन में दिए गए कैमरा की क्वालिटी भी बहुत अच्छी है।

नोकिया के स्मार्टफोन बड़ी-बड़ी कंपनियों के फोन को टक्कर दे रहे हैं, इसका बैटरी बैकअप इतना अच्छा है की ये फोन 2 दिन तक बिना चार्ज किये चल सकता है। आपको इस फोन के स्क्रीन में प्रोटेक्शन भी धाकड़ मिलती है। तो चलिए आपको इस फोन में मिल रहे बेहतरीन फीचर्स के बारे में डिटेल में बात करते हैं…

Nokia 1100 5G फीचर्स

यदि आप नए साल में कोई स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस स्मार्टफोन से बेहतर आपके लिए कुछ हो ही नहीं सकता। Nokia 1100 5G स्मार्टफोन में 3.7 इंच की अमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। यह फोन कीपैड सिस्टम पर काम करता है और इस फोन स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए इसमें कॉलिंग गोरिल्ला ग्लास भी दी गई है। आपको बता दें कि इस शानदार स्मार्टफोन में 4GB/ 6GB/ 8GB की RAM के साथ 64GB/128GB/256GB स्टोरेज दी गई है।

Nokia 1100 5G बैटरी बैकअप

बता दें कि इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन को आपको लंबे समय तक चलाए रखने के लिए 7200mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को बैटरी बिना रिचार्ज किए करीब 2 दिन तक चला सकते हैं।