नई दिल्ली। मोबाइल फोन की दुनियां में नोकिया हमेशा की तरह आज भी अपनी जगह बनाया हुआ है। नोकिया कंपनी एक बेहतरीन क्वालिटी के साथ दमदार फीचर्स के स्मार्टफोन बनाने क लिए जानी जाती है। इसलिए लोग आज भी नोकिया जैसी कंपनी के फोन लेना ज्यागदा पसंद करते है ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कपंनी ने एक शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन लॉच करने का फैसला लिया है। जिसके शानदार लुक के साथ कैमरे की क्वालिटी के सामने आइफोन जैसे फोन भी फेल हो रहे है। यदि आप ऐसा ही शानदार फोन खरीदने की सोच रहे है तो नोकिया जल्द ही आपकी पंसद का Nokia Magic Max स्मार्टफोन लॉच करने वाली है।

Nokia Magic Max  Price 

नोकिया के द्वारा पेश का जाने वाला Nokia Magic Max 24 अगस्त, 2023 के पहले तक लॉन्च किया जा सकता है। इसकी बाजार में कीमत 32,990 रुपये होने की उम्मीद है।

Nokia Magic Max 2023 Specifications

यदि आप Nokia Magic Max को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खासियतों के बारे में, कपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.9 की स्क्रीन दी है। जो सुपर AMOLED के साथ  फुल टच स्क्रीन है,इस फोन की सुरक्षा के लिए इसमें Corning Gorilla Glass दिया गया है। साथ ही फोन में 12GB रैम और 256GB और 512GB के दो इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगें। यह मोबाइल Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर का करता है। इसमें स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर हो सकता है।

Nokia Magic Max Battery

नोकिया मैजिक मैक्स 2023 को लंबे समय तक चलाए रखने वाली बैटरी 6900 एमएएच की दी गई है। जो 65W क्विक बैटरी चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Nokia Magic Max 2023 Camera

यह स्मार्टफोन तीन कैमरा से लैस है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 144MP मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा 32 MP अल्ट्रा-वाइड लेंस + 5 MP डेप्थ सेंसर हो सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।