2WD Mahindra Thar: ये बात तो हम सब जानते है कि महिंद्रा एंड महिंद्रा की एसयूवी Mahindra Thar कितनी ज्यादा फेमस है. इसकी दमदार लुक और अच्छी परफॉर्मेंस के तो सब कायल है. बहुत टाइम से महिंद्रा एंड महिंद्रा की एसयूवी Mahindra Thar के फाइव-डोर मॉडल की चर्चा हो रही थी लेकिन इसी बीच सबसे सस्ते और किफायती वेरिएंट भी लॉन्च होने की बात सामने आ रही है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

इस नए मॉडल में आपको नया डीजल इंजन मिलेगा. इतना ही नहीं आपको इस में केवल टू-व्हील ड्राइव सिस्टम भी आएगा. चलिए आपको इस सस्ती थार के बारे में कुछ चीज़े बताते है.

सस्ती Mahindra Thar के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे रिपोर्ट्स के हिसाब से महिंद्रा थार को एक नए पावरट्रेन के रूप में लाया जाएगा. क्योंक अब कंपनी जल्द ही इसे नए 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है. इस नए वाले में आपको 2.2 लीटर का डीजल और 2.0 लीटर का पेट्रोल वेरियंट मार्किट में बेचा जाएगा. इस एसयूवी की लंबाई करीब 3,985 mm हो सकती है.

लीक हुई डाटा के हिसाब से नई Mahindra Thar 2WD में दो वेरिएंट्स में आएँगे. इसमें डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन और पेट्रोल ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन है. इनमे एड हुए फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें इलेक्ट्रिक आउट साइड रियर व्यू मिरर, फॉग लैंप, ब्लैक बंपर और मोल्डेड फूटस्टेप जैसी एडवांस फीचर्स मिल सकते हैं.

कीमत

कहा जा रहा है की नए Mahindra Thar की कीमत 10 लाख से 11 लाख रुपये के बीच हो सकती है. साथ ही जो महिंदरा थार मार्किट में लॉन्च हुई थी उसकी कीमत 13.59 लाख रुपये से लेकर 16.29 लाख रुपये के बीच है. वैसे कंपनी के तरफ से इस बारे में कुछ कहा नहीं गया है इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा की आखिर इनकी कीमत क्या होती है.