हीरो मोटोकॉर्प अपनी सबसे डिमांडिंग बाइक HF Deluxe का Electric वर्जन जल्दी ही बाजार में उतारने जा रही है। माना जा रहा है कि हीरो कंपनी की यह सबसे ज्यादा बेहतरीन बाइक होगी। जिसमें आपको बहुत से एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे। दावा किया जा रहा है की सिंगल चार्ज में आपको यह बाइक 200 किमी प्रदान करेगी।

आज के समय में ऑटो सेक्टर में EV इंड्रस्टी का विकास काफी तेजी से हो रहा है। बड़ी बड़ी कंपनियां भी अपने वाहनों के इलेक्ट्रिक वाहनों को बाजार में उतार रहीं हैं। ऐसे में आज हम आपको Hero HF Deluxe Electric के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

Electric HF Deluxe बाइक की बैटरी तथा रेंज

कंपनी का दावा है की इस बाइक में आपको 3.5 किलोवाट घंटे वाला बैटरी पैक दिया जाएगा। इसको सामान्य चार्जर से चार्ज करने में आपको 4 से 5 घंटे का समय लगेगा। वहीं फास्ट चार्जर से यह मात्र 2 घंटे में ही चार्ज हो जाएगी। पूरी तरह से चार्ज होने के बाद आपको यह बाइक 150 से 200 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगी।

Hero MotoCorp HF Deluxe के फीचर्स तथा कीमत

इस बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। बता दें कि Hero HF Deluxe Electric बाइक में आपको कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी, नेविगेशन, फास्ट यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, ब्लूटूथ तथा राइडिंग मोड जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसकी कीमत की बात करें तो बता दें की कंपनी ने अभी इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन जानकार लोगों का मानना है की यह बाइक कंपनी करीब 1 लाख रुपये में लांच करेगी।