Saturday, February 4, 2023
HomeAutomobileOla ने पेश की शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटी, 15 मिनट चार्ज करने पर...

Ola ने पेश की शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटी, 15 मिनट चार्ज करने पर देगी 50km का रेंज

नई दिल्ली। Ola का नए साल पर ग्रहकों को बड़ा तोहफा! ओला कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटी में लगातार नए नए मॉडल निकाल रही है। हालही में ओला ने एक ऐसी स्कूटी को लॉन्च किया है जो मात्र 15 मिनट चार्ज करने पर 50km  का रेंज देगी। इससे बड़ी बात यह है कि ये स्कूटी लोगों के बजट में आएगी। ओला के बारे में बतादें मौजूदा समय में ओला इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटी बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी बन गई है।

Ola के सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर का बोलबाला

ओला कंपनी एक के बाद एक लगातार कई इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बाजा़र में उतार चुकी है। ओला का दबदबा देश के बाज़ार में तेजी से बढ़ रहा है। ओला कंपनी ने इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन इस तरह से डिजाइन किए हैं, जिन्हें ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं, उसी का नतीजा है कि ओला जेती से बाजा़र में अपने पैर पसार रही है।

नए साल का बेस्ट तोहफा

ओला ने लोगों के बजट को देखते हुए इस बार ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटी तैयार की है जो फास्ट चार्जिंग के मामले में अपनी अलग पहचान रखता है। ओला के इस नए मॉडल का नाम है Ola Move OS3 और अब कंपनी ने उसका अपडेटेड वर्जन निकाला है। कंपनी इस मॉडल को रोल आउट कर दिया है, कंपनी ने इसे ग्राहकों के लिए नए साल का तोहफा बताया है।

धांसू वेकेशन मोड भी है खास

कंपनी ने इस स्कूटी में वेकेशन मोड की सुविधा दी है इसका मतलब यह है कि यदि आप अपनी स्कूटी को रख कर कहीं छुट्टी पर जाते हैं तो  ये स्कूटी 200 दिनों तक बिना चार्ज किए भी रखी जा सकेगी। इस स्कूटी में पावर सेवर  मोड है जो स्कूटी को लंबे समय तक चार्ज करके रख पाएगी।

Ola Move OS3 के फीचर्स

ओला कंपनी के सीईओ भावेश अग्रवाल ने कहा कि “हमने अपने वादे के मुताबिक अपने कस्टमर के लिए इस हफ्ते इस अपडेट को ला दिया गया है। जिसके जरिए कस्टमर को एक से बढ़कर एक फीचर मिलेंगे।“  उन्होंने कहा कि हमारे ग्राहक  ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर को और बेहतर तरीके से यूज कर पाएंगे।

आने वाले इलेक्ट्रिक वाहन भी होंगे भारत में लांच

ओला कंपनी आने वाले समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर के आलावा EV कार भी भारत के बाजा़र में उतारने की तैयारी में है। अब कंपनी भविष्य में आने वाली गाड़ियों को लेकर अति उत्साहित है जल्द ही नई इलेक्ट्रिक बाइक भी भारत के बाजार में लॉन्च हो सकती है। जो मौजूदा इलेक्ट्रिक स्कूटर से भी बेहतर और अपडेटेड होगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments