Ola S1 and Pro: आज इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड मार्केट में बहुत ज्यादा है. आज से कुछ समय पहले तक लोग बढ़ते पेट्रोल और डीज़ल की कीमत से काफी ज्यादा परेशान थे. लेकिन आज के टाइम में इलेक्ट्रिक स्कूटर ने लोगों की परेशानी को बहुत हद्द तक कम कर दिया है.

आज के समय में एक के बाद एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो रहे है. लेकिन इसी बीच एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर आ गया है जिसने अपने बैटरी, पावर और रेंज से लोगों का दिल जीत लिया है. दरअसल हम बात कर रहे हैं ओला स्कूटर की. लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे है.

आपको जानकर हैरानी होगी की लोग इसे इतना ज्यादा पसंद कर रहे है की इसकी बिक्री काफी ज्यादा जबरदस्त हो रही है. इस बात को बहुत कम लोग जानते है की इस साल ओला कंपनी को सिर्फ मार्च के महीने में 53 हज़ार से भी ज्यादा की बुकिंग मिली है. कंपनी का खुद कहना है की लगातार उनका ये 5 वा महीना है जब बुकिंग का रिकॉर्ड बना है.

यही नहीं कंपनी ने खुद एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया है की इस वित्तीय साल यानी की साल 2024 में उनके इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर इंडस्ट्री में 30 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज़ की गयी है. अब आप खुद इस बात का अंदाज़ा लगा सकते है की लोग इसे कितना ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

मिलने वाले ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे इन सब को देखते हुए कंपनी अपने ग्राहकों पर और भी ज्यादा मेहरबान है. जी हाँ दरअसल ये कंपनी अपने बहुत ही प्रचलित और ग्राहकों की डिमांड ओला S1 प्रो और S1 एयर पर ऑफर दे रही है. बता दे ये ऑफर अभी सिर्फ 15 अप्रैल तक ही है. वैसे अभी इन स्कूटर पर क्या ऑफर चल रहे हैं सामने नहीं आया है. लेकिन कहा जा रहा है की कंपनी कैशबैक या फाइनेंस स्कीम जैसे ऑफर ला सकती है.