यदि आप भी बेहद कम कीमत पर कोई फोर व्हीलर एसी भी सीमेंट में दमदार और स्टाइलिश लुक वाली गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास यह एक अच्छा मौका है। आपको बता दे की Maruti Vitara Brezza के VXI AT वेरिएंट सिर्फ 5 लाख की कीमत पर बिक रही है। आपको बता दे कि इसमें आपको 18.76 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज और 1442 सीसी का दमदार इंजन परफॉर्मेंस देखने को मिलता है संघ में फीचर्स भी काफी शानदार दिए गए हैं।

इतने कम कीमत में यदि आप मारुति की ब्रेजा लेना चाहते हैं तो आपको इस लेख को अंत तक पढ़ना चाहिए। आई आपको बताते की है कि आप इस गाड़ी को कहां से इतनी कम कीमत पर खरीद सकते हैं और आपको इस गाड़ी में क्या-क्या फीचर्स देखने को मिलता है।

Maruti Vitara Brezza के VXI AT में मिलेंगे ये सभी फीचर्स

Maruti Vitara Brezza के VXI AT वेरिएंट में मिलने वाले सभी फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1462CC का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है या इंजन 103.5Bhp की अधिकतर पावर जबकि 138Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। आपको बता दे कि यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ ही आती है। इस गाड़ी में आपको 18.76 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिलती है।

गाड़ी की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 48 लीटर तक का है जिसमें 48 लीटर तक पेट्रोल आप भरवा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस गाड़ी में कई शानदार कंफर्ट फीचर्स भी दिए हैं। जैसे कि इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, एडजेस्टेबल स्टेरिंग, एसेसरी पावर आउटलेट, रियल सेट एड्रेस जैसे कई शानदार फीचर्स मिलते हैं।

Maruti Vitara Brezza के VXI AT मात्र 5 लाख में घर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मारुति कंपनी ने काफी समय पहले ही Maruti Vitara Brezza के VXI AT वेरिएंट को डिसक्वालीफाई कर दिया है इस शानदार फोर व्हीलर की आखरी एक्स शोरूम कीमत तकरीबन 10.2 लाख रुपए थी। पर यही गाड़ी कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 5 लाख मैं मिल रही है जी हां हम सेकंड हैंड गाड़ी की बात कर रहे हैं।

क्योंकि यह सेकंड हैंड गाड़ी है आपको बता दे की गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को अब तक 38728 किलोमीटर ही चलाया है। तथा कार की कंडीशन बिल्कुल सही है कार में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस बात की पुष्टि Cardekho की टीम के द्वारा भी कर ली गई है। ऐसे में यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो इस वेबसाइट पर जाकर आगे का प्रोसेस कर सकते हैं।