Hero Splendor Plus:  सबसे ज्यादा डिमांड में आज भी जो गाड़ी चल रही है उस गाडी का नाम Hero Splendor Plus है. लेकिन क्या आपको पता है आप इस बाइक को सिर्फ और सिर्फ 15 हजार में मिलेगा. इस बाइक में आपको फीचर्स भी धाकड़ मिलेगा. यही नहीं आपको इस बाइक का माइलेज भी आपको दमदार मिलेगा. ऐसे अगर आप इस बाइक को खरीदेंगे तो लगभग लगभग आपको 1 लाख रुपए के करीब पड़ जाएगा. लेकिन अगर आप इस बाइक का सेकंड हैंड गाड़ी खरीदते है तो इसकी कीमत भी आपके बजट में पड़ेगी. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

ऑफर

बात अगर सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के पहले ऑफर की करें तो ये आपको OLX वेबसाइट पर मिलता है. वहां पर ये साल 2015 की मिल जाएगी. इस बाइक की कीमत 20,000 रुपये हैं. इसे खरीदने के लिए आपको कोई फाइनेंस की सुविधा नहीं मिलेगी.

बात अगर दूसरे ऑफर की करें तो ये ड्रूम वेबसाइट की है. असल में ये सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस साल 2016 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. ये काफी अच्छे कंडीशन में रखा गया है. ये बहुत कम चलाई गयी है. इस बाइक की कीमत 23,000 रुपये में खरीद सकते हैं. असल में इसे खरीदने के लिए आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिलेगी जो आपकी और भी ज्यादा मदद कर सकती है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे बात अगर इस बाइक के इंजन की करें तो आपको इसमें 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. इस बाइक की क्षमता 8.02 Ps की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. कंपनी इस बात का दावा करता है कि यह बाइक आपको 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दिया जाता है.