अरे वाह! एक स्मार्टफोन जितनी कीमत में मिल रहा है पापा की परियों का लाडला Honda Activa 6G, जाने कैसे

जैसे की आप सभी लोग जानते ही है की होंडा कंपनी का नाम देश में कितना प्रचलित है। होंडा आये दिन कोई ना कोई टूव्हीलर मार्केट में लॉन्च करता है और लोग टूट पड़ते है। लेकिन आज हम होंडा के Honda Activa 6G के बारे में बात करने वाले है। Honda Activa 6G पापा की परियों का लाडला माना जाता है यानी की पापा की परी मानो Honda Activa 6G के बीना रह नही सकती है।

लेकिन बात की जाए Honda Activa 6G की प्राइस के बारे में तब इसकी कीमत सुनकर कान खड़े हो जाते है क्योंकि यह गाडी लगभग एक लाख के पार ही बिकती है। ऐसे में हर कोई इस गाड़ी को खरीद नही पाते है। लेकिन आज हम पापा परियों के लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आये है जिसमे एक स्मार्टफोन की कीमत में Honda Activa 6G मिल जायेगा। जिन लोगो के पास Honda Activa 6G नही है और कम बजट में लेने के बारे में सोच रहे है वह सभी लोग हमारे साथ यही बने रहे क्योंकि आज हम आपको तगड़ा फायदा करवाने वाले है।

Honda Activa 6G फीचर्स

Honda Activa 6G के फीचर्स के बारे में कुछ कह नही सकते है क्योंकि यह गाडी अपने आप में ही इतनी प्रचलित है की यह किसी के पहचान की मोहताज नही है। इसमें आपको काफी अच्छे फीचर्स और एक लंबी सीट आरामदायक सीट, सीट के नीचे सामान रखने के लिए जगह आदि जैसे छोटे मोटे फीचर्स मिल जाती है। आज हम सिर्फ इस गाडी पर मिलने वाले ऑफर की बात करने आये है इसलिए और कोई बात हमे नही करनी है। तो आइये यह गाडी आपको कैसे स्मार्टफोन की कीमत में मिल सकती है।

Honda Activa 6G कीमत

जैसे की आप सभी लोग जानते है की Honda Activa 6G की एक्स शो-रूम प्राइस 1 लाख के करीब है। लेकिन यही गाडी आपको सिर्फ और सिर्फ 25,000 रूपये में मिल जाएगी। दरअसल हम जिस Honda Activa 6G के बारे में बात कर रहे है वह एक सेकेंड हेंड Honda Activa 6G है। यह इन दिनों क्विक वेबसाइट पर बेचने के लिए रखी है यह 2022 का यानी की सिर्फ 2 साल पुराना मॉडल और अभी तक यह गाडी सिर्फ 12000 किलोमीटर ही चली है। अगर देखा जाए तो इस गाडी की कंडीशन टिपटॉप है और आप चाहे तो गाडी मालिक से बात करके इस Honda Activa 6G को सिर्फ 25,000 रूपये में अपना बना सकते है।