भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी रही पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akashra Singh) । एक समय में अपने डांस और रोमांस से सबके दिलों पर खूब राज किया करते थे। उनका कोई भी गाना या फिल्म उनके नाम से ही हिट हो जाता हैं। उनके चाहने वालों की लंबी कतार लगी रहती हैं। इन दोनों को बड़े पर्दे पर एक साथ देख इनके फैंस खुशी से झूम उठते हैं। हालांकि ब्रेकअप के बाद से दोनों ने कभी साथ मिलकर कोई काम नहीं किया है। इसके बावजूद इन दोनों की जोड़ी आज भी इंटरनेट पर गर्दा मचा देती हैं।

Pawan Singh का नया सबसे हिट गाना - Akshara Singh - मरद वाला खेल - Dhadkan - Bhojpuri Song

इसी बीच इन दिनों पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक पुराना रोमांटिक गाना लोगों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं। इस गाने में दोनों ने अपने हॉट रोमांस से सबके पसीने छुड़ा दिए हैं। हर कोई इस गाने को यूट्यूब पर बार बार सर्च करके देख रहा हैं। गाने को बहुत ही रोमांटिक अंदाज से अक्षरा सिंह और पवन सिंह पर फिल्माया गया हैं। जिसने लोगों को दीवाना बना रखा हैं। ये पहली बार नहीं हैं। जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह के हॉट रोमांस ने इंटरनेट पर आग लगाई हैं। इससे पहले भी बहुत बार इन दोनो की हॉट केमिस्ट्री को दर्शक ने काफी पसंद किया हैं।

हमरा जड़ी के - Pawan Singh, Akshara - Hamra Jari Ke Janu Jvab Naikhe - Bhojpuri Hit Song

भोजपुरी फिल्म धड़कन (Dhadkan) का सुपरहिट गाना “करा ना मरद वाला रोल ” (Kara Na Marad Wala Role)  इन दिनों यूट्यूब पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा हैं। गाने में अक्षरा सिंह की खूबसूरती और डांस ने फैंस को दिवाना बना दिया हैं। रात के अंधेरे में अक्षरा संग पवन के इस हॉट रोमांस गाने ने लोगों की धड़कने बढ़ा दी हैं। पीले रंग के साड़ी में अक्षरा अपनी मदमस्त अदाओं से पवन सिंह को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। इसके साथ ही पवन उनकी हॉट अदा पर फिसलते जा रहे हैं। इस गाने को प्रियंका सिंह ने गया हैं। इसके बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं। वही इस गाने को छोटे बाबा ने अपना म्यूजिक दिया हैं। यहां देखें ये हॉट वीडियो।

तनी सा देदS माज़ा जी - Pawan Singh - Akshara - Lalaiya Chusa Raja Ji - Bhojpuri New Songs 2022

 

{ आंचल उड़ल सजन सिहरे लगल बदन } NEW सुपरहिट #VIDEO_SONG | Bhojpuri Superhit 2018 | Qahar I Monalisa