नई दिल्ली। भारत के ऑटो सेक्टर में एसयूवी गाड़ियों का काफी बोलबाला है इस गाड़ियों की डिमांड लगातार बढ़ती नजर आ रही है। लोगो के बढ़ती मांग को देखते हुए टाटा (TATA), मारूती(Maruti) से लेकर महिंद्रा (Mahindra) तक, हर दिग्गज कंपनियां अपनी दमदार एसयूवी को पेश करने में जुटी हुई है। लेकिन इसके बीच Mahindra  ने अपनी 9-सीटर एसयूवी महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस (Mahindra Bolero Neo Plus) को लॉच करके इन सभी को एक बड़ी टक्कर दी है। तो चलिए जानते हैं इसकी खासियतें।

Bolero Neo Plus की खासियत

हमेशी मजबूत गाड़ियो को पेस करने के लिए पहचानी जाने वाली महिंद्रा (Mahindra) ने एक बार फिर से सबसे शानदार 9-सीटर बोलेरो नियो प्लस (Bolero Neo Plus) को लॉन्च कर दिया है। जो पूरे देश में, शहर से लेकर गांव तक, अपना शानदार फरफार्मेंस देने को तैयार है।

Bolero Neo Plus के फीचर्स

इस धांसू SUV को धांसू फीचर्स की बात करे तो इसमें 22.8 सेमी का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो ब्लूटूथ, USB और AUX कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके अलावा गर्मी के दिनों में कूलिंग के लिए अंदर कई जगहों पर AC वेंट्स लगाए गए हैं। सेफ्टी के लिए इसमें एबीएस के साथ ईबीडी, डुअल एयरबैग्स, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल, ORVM आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट जैसे फीचर्स दिए गए है।

Bolero Neo Plus का इंजन

Bolero Neo Plus को कपंनी ने 3 वेरिएंट के साथ पेश किया है तीनों वेरिएंट्स डीजल इंजन के साथ उपलब्ध हैं। इस गाड़ी में 2.2 लीटर का mHawk डीजल इंजन लगा है जिसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।