नई दिल्ली: 80 से 90 के दशक तक मार्केट में तहलका मचाने वाली यामाहा rx 100 की धमकआज भी लोगों के दिलमें राज कर रही है। इस बाइक को बूढ़े ही नही युवा भी बेहद पसंद करते है। यामही की की यह पुरानी rx 100 बाइक अपनी मजबूती के साथ शानदार फीचर्स के ले जानी जाती रही है। जिसकी बढ़ती डिमांड के चलते ही कपंनी एक बार फिर से इसे नए अवतार के साथ पेश करने जा रही है। यामाहा rx 100 अब जल्द ही नए अंदाज के साथ जल्द लॉन्च हो सकती है, जो आते ही रॉयल एनफील्ड को बड़ी टक्कर देती नजर आएगी।

यदि आप भी इस दमदार बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान ले इसकी खूबियों के बारे में..

यामाहा RX 100 बाइक के फीचर्स

यामाहा RX 100 बाइक के फीचर्स के बारे में बात करें तो कपंनी ने इस नई बाइक में कई आधुनिक खूबियां दी हैं। जो इसे और अधिक शानदार बनाने में मदद कर रही हैं।इस शानदार बाइक में आपको फ्लैट टाइप की सीट और बड़े हेंडलबार की सुविधा देने का काम किया जा रहा है। इसके साथ ही Yamaha RX 100 में आपको गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायर-स्पोक व्हील्स देखने को मिल सकते हैं।

Yamaha RX 100 का इंजन

Yamaha Rx 100 New Model के इंजन की बात करे, तो इसका इंजन पहले के मुकाबले नया और बड़ा देखने को मिलेगा। यह 200 सीसी इंजन के साथ पेश की जा सकती है।

जानिए गाड़ी कब होगी लॉन्च

यामाहा RX 100 के लॉन्चिंग होने के बारे में बात करें, तो यामाहा की यह खूबसूरत बाइक वर्ष 2025 के अंत तक या फिर वर्ष 2026 के शुरुआती महीना में लॉन्च की जा सकती है।