नई दिल्ली। जापान की वाहन निर्माता कंपनी यामाहा की बाइक को लोग लंबे समय से पसंद कर रहे है। इस कपंनी की बाइक में जो खासियत देखने को मिलती है वो किसी और में नही, जिसके चलते लोग इस कपंनी की बाइक को ज्यादा खरीदते है। यामाहा भी अपने ग्राहकों की पसंद को देखते हुए लिए नए नए वाहन पेश करते आ रही है। जिसके बीच अब कपंनी यामाहा बाजार में तीन पहियों वाली इलेक्ट्रिक बाइक को उतारने जा रही है। हलाकि कंपनी ने इस बाइक के संबंध में कोई खुलासा नही किया है लेकिन यह कहा जा रहा है कि यह बाइक अब तक की सबसे शानदार इलेक्ट्रिक बाइक होने वाली है।

तीन पहिया वाली Yamaha Tricera

यामाहा कपंनी दिवारा पेश की जाने वाली इस तीन पहिया वाली बाइक को Yamaha Tricera नाम से पेश किया जा सकता है। जिसकी डिजाइन बेहद अट्रेक्टिव है। इसकी सबसे ख़ास बात यह है कि इसमें 2 नहीं बल्कि 3 पहिये दिए जा रहें हैं। इस बाइक में काफी बारीकी से काम किया गया है। कुल मिलाकर इस बाइक के लुक तथा डिजाइन दोनों ही जबरदस्त हैं। आपको बता दें कि यामाहा ने अपनी इस धांसू बाइक को जापान के ऑटो एक्सपो में पेश किया है। जहां से इसके फीचर्स लीक हुए है।

Yamaha Tricera के फीचर्स

आपको बता दें कि इस बाइक में दमदार फीचर्स देखने को मिलते है जिसके चलते यह बिक किसी भी मोड पर चलते को तैयार रहती है। इस बाइक में मूविंग पिछले पहिये से होगी। जो आपको टर्निंग वाले स्थान से निकालने में मदद करेंगे। हालांकि आप इसके आगे के पहिये को भी घुमा सकते हैं। इस बाइक में कंपनी ने मैनुअल और ऑटोमैटिक मोड दिए हैं हालांकि इसके और फीचर्स के साथ कीमत की की