Maruti Suzuki Celerio: Maruti के कई सारी गाड़िया हमेशा ही टॉप पर रहती है. ऐसे में एक और गाड़ी ने मार्किट में अपनी एंट्री कर दी है. इस गाड़ी का नाम है Maruti Suzuki Celerio.इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे.इसकी कीमत आपको थोड़ी महंगी लग सकती है लेकिन आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब इस पर आपको डाउन पेमेंट आसानी से मिल जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

सबसे पहले तो आपको इस कार का माइलेज धाकड़ मिलने वाला है. अब अगर आपको माइलेज धाकड़ मिलेगी तो आप आसानी से समझ सकते हैं की इसमें मिलने वाला इंजन कितना दमदार होगा. बात अगर इंजन की करें तो आपको इस कार में पेट्रोल वर्जन का इंजन दिया गया है. कार में लगा यह इंजन 26 किमी तक का माइलेज देता है. इसी से आप समझ सकते है की चार रुपये प्रति किमी का खर्च आपको आएगा. वहीअगर आप इस गाड़ी का बेस मॉडल लेते हैं तो आपको सभी बेसिक फीचर्स के साथ फ्रंट में ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए एयर बैग दिया गए है. यही नहीं आपको इसमें 998cc का तीन सिलेंडर भी दिया गया है. आपको इसमें 313 लीटर का बूट स्पेस भी दिया गया है.

डाउन पेमेंट और EMI

अगर आप भी इस गाडी के फीचर्स, इंजन और कीमत जानने के बाद इसके डाउनपेमेंट करने के बारे में जाना चाहते हैं तो इस कार को आसनी से किश्त में ले सकते है. इस कार को अपना बनाने के लिए आपको सिर्फ और सिर्फ दो लाख रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. बता दे आपको इस गाड़ी पर सात साल के लिए लोन मिलेगा. यह लोन आपको 9 फीसदी ब्याज दर पर मिलेगा. लोन मिलने के बाद आपको हर महीने 6500 रुपये का किश्त बैंक को देना होगा.

कीमत

डाउन पेमेंट जानने से पहले आप इसके कीमत के बारे में भी जान लीजिए. बात अगर कीमत की करें तो यह बाइक एक्सशो रूम की कीमत के हिसाब से 5.37 लाख रुपए से शुरू होगी. इस गाड़ी को ऑनरोड लाते लाते इसकी कीमत करीब 5.91 हजार रुपए आपको पड़ जाएगा.