कम दाम में दमदार TVS Sport बाइक, ऑफर देखते ही मन में फूटेंगे लड्डू

TVS Sport खरीदने के बारे में सोच रहे है। लेकिन बजट नही बैठ रहा है तो आपको चिंता करने की जरूरत नही है। आज हम आपके लिए TVS Sport बाइक पर मिलने वाले काफी जबरदस्त ऑफर लेकर आये है। वैसे तो इस बाइक की रियल प्राइस यानी की एक्स शो-रूम प्राइस 59000 से लेकर 71000 रूपये तक होती है। लेकिन आज हम आपके लिए ऐसी ऑफर लेकर आये है इस ऑफर के तहत आपको TVS Sport काफी सस्ते प्राइस में मिलने वाली है कैसे यह सस्ते में आपको मिल सकती है जानने के लिए खबर को पूरा पढ़े।

TVS Sport में मिलने वाले फीचर्स

अगर बात की जाए TVS Sport बाइक फीचर्स के बारे में तो कंपनी ने इस बाइक में काफी अच्छे अच्छे फीचर्स दिए है। पहले तो यह बाइक आपको आपका सेल्फस्टार्ट मिल जाती है। इसके अलावा इसमें आपको काफी अच्छा दमदार इंजन और मजबूत व्हील मिल जाती है। इस बाइक में आपको दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक मिल जाते है। जो आपकी सुरक्षा का ख्याल रखते है। TVS Sport में आपको और भी काफी अच्छे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

TVS Sport दमदार इंजन

अगर बात की जाए इस बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में तो इसमें आपको 107.7cc का इंजन मिल जाता है। जो 8.19 ps पॉवर और 8.7nm टार्क जनरेट करने वाला होता है। कंपनी का दावा की यह बाइक 70 kmpl की माइलेज देती है।

TVS Sport की कीमत

अगर बात की जाए इस बाइक की कीमत के बारे मतो इस बाइक की रियल कीमत 59000 से लेकर 71000 रूपये तक होती है। लेकिन आपको इतना अधिक खर्चा करने की जरूरत नही है। यह बाइक आपको सिर्फ 12,500 में मिल जाएगी। दरअसल यह बाइक ऑनलाइन पुराने व्हीकल का बिजनेस करने वाली वेबसाइट OLX पर 12,500 में लिस्टेड हुए है। यह एक सेकेंड हेड बाइक होगी। यह 55,000 किलोमीटर फिरि है।

इसके अलावा दूसरा एक मॉडल भी आपको देखने को मिल जायेगा वह भी TVS Sport बाइक ही है। यह बाइक 20 किलोमीटर तक चली है और 2016 का मॉडल है। इस बाइक की प्राइस बाइक मालिक ने 24,500 रूपये तक रखी है। आप वेबसाइट विजिट करके बाइक मालिक से बात करके इन बाइक को अपना बना सकते है।