हमारे देश में बजाज कंपनी की बाइकों को बहुत पसंद किया जाता है, और अभी हाल ही में कंपनी ने अपने प्लेटिना बाइक का एक नया मॉडल को लॉन्च किया है, जो आपको एक नए राइडिंग का अनुभव मिलेगा।

बजाज कंपनी इस Bajaj Platina New Model Bike बाइक में कई तरह के शानदार फीचर दे रही है, जिसमें डिज़ाइन, प्रदर्शन, और सुरक्षा के क्षेत्र में भी कई नए फीचर्स दिए गए हैं।

Bajaj Platina New Model Bike का दमदार इंजन
आपको बता दें कि Bajaj Platina में कंपनी ने 125cc का 1 सिलेंडर वाला इंजन दिया है, जो सिर्फ आपकी यात्रा को ही नहीं, बल्कि आपकी दिल की धड़कनों को भी तेज करने का दावा करती है। बता दें कि इस इंजन की 8.60 ps की पावर आपको उच्च गति पर ले जा सकती, इस तरह से आपकी यात्रा का हर क्षण एक अनूठा अनुभव देगा ।
इस बाइक में दिया गया इंजन 7000 Rpm की शक्ति के साथ आती है जिससे बाजार में इसकी मांग दिन पर दिन बढ़ रही है। इस बाइक का इंजन 9.81 Nm की टॉर्क को 5000 Rpm पर उत्पन्न करने की क्षमता रखता है, जिससे आपको सुरक्षित और तेज राइडिंग का अनुभव मिलता है।

Bajaj Platina New Model Bike का माइलेज
इस बाइक में शानदार इंजन होने के कारण यह काफी अच्छा माइलेज 75-90 Kmpl देती है और इसके कारण लोग इसको काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।बजाज ने इसे न केवल स्टाइलिश बनाया है, बल्कि users को भी ईंधन की दरकारों को मद्देनजर रखते हुए बनाया है।

Bajaj Platina New Model Bike के फीचर्स
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बजाज प्लेटिना मॉडल में नई टेक्नोलॉजी और सुरक्षा फीचर्स दिए गए है। इसमें आपको एब्स (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) दिया है, जो कि एक सुरक्षित ब्रेकिंग अनुभव प्रदान करता है। स्मार्ट ग्लोव बॉक्स के कारण आप अपनी बाइक को दूर से भी मैनेज कर सकते हैं।

Bajaj Platina New Model Bike की कीमत
आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इस बाइक की शोरूम और ऑन-रोड कीमत ने इसे एक शानदार विकल्प बना दिया है। इस नए बाइक की शोरूम कीमत ₹70,400 से ₹79,821 रुपए के बीच है।
आप इस Bajaj Platina New Model Bike को 1999 की डाउन पेमेंट करके अपने घर ला सकते हैं। इसके आलावा इस बाइक में विभिन्न वित्तीय योजनाएं भी दी जा रही है।