हीरो कंपनी, एक प्रमुख नाम जो बाइक उद्योग में सालों से राज कर रहा है। इनकी बाइकों की विशेषता, दुर्धर्ष डिज़ाइन और उत्कृष्ट प्रदर्शन है। हीरो बाइकों को उनकी अद्वितीय टेक्नोलॉजी और भरोसेमंद निर्माण के लिए जाना जाता है।

यह बाइक्स शहरी जीवन में सुचारु से लेकर एडवेंचर राइडिंग तक के लिए उपयुक्त हैं। हर हीरो बाइक एक अनूठी कहानी का हिस्सा है, जो उनके उपयोगकर्ताओं को अनभिज्ञ संवाद देती है।

यह ज्यादातर युवाओ में देखा गया है कि अपनी बाइक को लेकर बहुत इमोशन रहता हैं वह इनको अपने जीवन का हिस्सा मानते हैं। इसमें भी आप क्रूजर बाइक की अलग ही लोकप्रियता देख सकते हैं। ऐसी ही एक हीरो कंपनी की एक क्रूजर बाइक है Hero Mavrick 440, जिसको काफी लोग पसंद करते हैं।

अब इस लेख में हम आपको Hero Mavrick 440 की विशेषताओं के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं, जिसकी डिलीवरी कल से ही शुरू हो चुकी है। अब इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते हैं।

Hero Mavrick 440 के फीचर्स
Hero की इस बाइक में काफी तरह के एडवांस फीचर्स और सुविधाएं काफी अच्छी हैं और ये हार्ले-डेविडसन की तरह ही है। इस बाइक की डिजाइन रोडस्टर डिजाइन से काफी मिलती जुलती है, इसके साथ ही में एडवांस और रेट्रो एलीमेंट को भी जोड़ा गया हैं। इसके अलावा बाइक में दिया गया मस्कुलर फ्यूल टैंक इसको और अट्रैक्टिव बना देता है, जिसमें मेटल का यूज किया गया है। बाइक में LED लाइट्स, Digital speedometer और Bluetooth connectivity भी दी जा रही है।

हीरो की इस क्रूजर बाइक को काफी पसंद किया जाता हैं और इसकी अभी से हजारो यूनिट की बुकिंग शुरू कर दी गई है। इसमें Harley Davidson X440 वाला इंजन देखने को मिल रहा है जो की 6,000rpm पर 27bhp की मैक्सिमम पावर और 4,000rpm पर 36nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को low-end torque को प्राथमिकता देने के लिए डिज़ाइन किया है।

Hero Mavrick 440 की कीमत
हीरो की इस क्रूजर बाइक के मार्केट में तीन वेरिएंट दिए गए हैं, जिसमें इसका बेस, मिड और टॉप मॉडल शामिल है। जिनकी कीमत क्रमश 1.99 लाख, 2.14 लाख, 2.24 लाख रूपये है।