हर किसी व्यक्ति का सपना होता है कि उसके पास एक चार पहिया कार हो, जिसमें वह आराम में अपनी फैमली के साथ घूम सके। यदि आपका भी कोई ऐसा ही सपना है और आप इसको पूरा करने के लिए गाड़ी खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट कम होने के कारण परेशान हो तो आपको टेंशन लेने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।

आज इस लेख में हम आपको एक कीमत में मिलने वाली एक शानदार कार के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं। भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में हुंई क्रेटा गांव से लेकर शहरों तक की सड़कों पर खूब धमाल मचा रही है।

इस गाड़ी को माइलेज और लुक कमाल का है, जो युवाओं को खूब पसंद आ रहा है। वैसे शोरूम से खरीदने पर यह गाड़ी काफी महंगी है, लेकिन हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप इल स्टाइलिश कार को कम दाम में खरीद सकते हैं।

जी हां, आप इस कार के सेकेंड हैंड मॉडल को कम दाम में खरीद कर अपने इस सपने को पूरा कर सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। इस हुंडई क्रेटा को आप मात्र 4.69 लाख रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं।

शानदार गाड़ी की कीमत और माइलेज

हुंडई क्रेटा लोगों को इसके लुक और माइलेज के कारण काफी ज्यादा पसंद आती है। इस गाड़ी को सभी वर्गों के लोग खूब पसंद करते हैं। हुंडई क्रेटा की शुरुआती कीमत 9.4 लाख रुपये से लेकर 15.11 लाख रुपये तक तय की गई है, जिसको आप आसानी से खरीद सकते हैं।
लेकिन पैसे होन से आप इसके सेकेंड हैंड वेरिएंट को भी बहुत कम दाम में खरीद सकते हैं। इस कार के फीचर्स भी एकदम जबरदस्त हैं, जिससे ये अन्य कारों पर भारी पड़ जाती है। इसमें आपको पावरफुल इंजन भी दिया जा रहा है।

तो वहीं इस कार के माइलेज के बारे में बात करें तो यो एक लीटर पेट्रोल में आराम से 20 किमी तक चल सकती है। जिसमें 1591 सीसी 4 सिलेंडर इंजन शामिल है, और यह इंजन 126 Bhp की अधिकतर पावर और 265 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखती है।

खरीदें सेकेंड हैंड हुंडई क्रेटा

आप इस हुंडई क्रेटा को बहुत कम दाम खीदकर अपने घर ला सकते हैं। ये सेकंड हैंड फोर व्हीलर हुंडई वेरना 2018 का मॉडल है। यह गाड़ी अभी तक 60 हजार किमी चली हुई है। इस गाड़ी को सेल के लिए सिंगल ओनर ने रजिस्टर किया है, जो वेस्ट बंगाल नंबर प्लेट के साथ आ रही है। इस गाड़ी को आप कुल 4.69 लाख रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसमें किसी तरह का फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा, तो इसके लिए आपको एक बार में ही ये पैसे देने पड़ेंगे।