Jawa की बाइकों को दुनिया की सबसे पावरफुल बाइक माना जाता है। कंपनी अपनी बाइकों में काफी दमदार इंजन देती है और इसका लुक भी काफी स्टाइलिश लगता है। इसको देखने के बाद हर कोई इसको खरीदना चाहता है।

इस कंपनी की तगड़ी बाइक Jawa 42 पर इस समय बंपर ऑफर दिया जा रहा है। इसलिए यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह बाइक बहुत लोकप्रिय है, लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण लोग इसको खरीद नहीं सकते हैं। ऐसे में आप इस बाइक को लेना चाहते है तो हम आपको एक खास ऑफर के बारें में बताने जा रहे हैं।

Jawa 42 का पावरफुल इंजन
इस बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में बात करें तो इसमें आपको 293सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है। इस बाइक का इंजन 27.32bhp का अधिकतम पावर और 26.84Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता ऱखता है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक दिया जा रहा है। इस बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम को बहुत ही अच्छा बनाया गया है। इस बाइक में मिलने वाला फ्यूल टैंक 14 लीटर का है।

Jawa 42 की कीमत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक की कीमत करीब 1.98 लाख रुपये है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है तो ये खबर आपके बहुत काम आ सकती है।

Jawa 42 का धमाकेदार ऑफर
आर इस मॉडल की सेकेंड हैंड बाइक को खरीद सकते हैं। सेकेंड हैंड सामान बेचने वाली वेबसाइट Olx वेबसाइट पर आपको जावा 42 मिल जाएगी, जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है। ये बाइक 2020 का मॉडल है जो आपको नेबुला ब्लू कलर में मिल जाएगी। ये अब तक 17,000 किलोमीटर तक चल चुकी है और इसकी कीमत करीब 1,00,000 रुपये है।