नई दिल्ली। लड़ाई झगड़े गुण्डागर्दी रेप जैसी घटनाएं उत्तर प्रदेश में अक्सर देखने को मिलती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक लड़की का इज्जत को तार तार कर दिया है। यह मामला फिरोजाबाद के एक मैरिज हॉल का है जहां रेप का मामला सामने आया है। मैरिज हॉल में आयोजित हुई शादी समारोह में एक युवक ने दुल्हन की छोटी बहन का रेप किया है। जानकारी के मुताबिक टूंडला इलाके के एक मैरिज हॉल में शादी हो रही थी।

सामने आए मामले में शादी की रस्मों के दौरान जब दुल्हन की छोटी बहन मैरिज हॉल के टॉयलेट में गई, तभी वहां गांव का ही एक युवक पहुंच गया और उसे जबरदस्ती टॉयलेट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित लड़की ने जब रोते हुए इस घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

बेटी की आपबीती सुन परिवार वाले तुंरत पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे जहां पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया है। आरोपी युवक को पकड़ने के लिए पुलिस तेजी से तलाश कर रही है। टूंडला थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है और पुलिस युवक को गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी हुई है। पीड़ित लड़की बालिग है या नाबालिग है इसकी भी जांच की जा रही है.

वहीं पीड़िता के पिता ने कहा, मेरी बड़ी बेटी की शादी हो रही थी, सभी लोग जयमाला की रस्में में व्यस्त चल रहे थे और उसी समय छोटी बेटी टॉयलेट गई थी। वहीं पर गांव के युवक ने उसे दबोच लिया और उसके साथ बलात्कार किया।