आज के समय में बहुत से व्यक्ति कार लेने का सोच रहे हैं, परंतु उन के पास उतना बजट नहीं होता है कि वह नई फोर व्हीलर को खरीद सके। ऐसे में आज हम आपके लिए Renault की तरफ से आने वाला Renault Triber पर मिल रहा एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं। जिसके तहत आप इस फोर व्हीलर को केवल 5.75 लाख रुपए की कीमत में खरीद कर घर ले जा सकते हैं।

आपको बता दे कि भारतीय बाजार में फोर व्हीलर की कीमत तकरीबन 10 लाख रुपए है। जबकि आप आधे कीमत पर इस फोर व्हीलर को खरीद पाएंगे। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां और किस प्रकार से आधे कीमत पर Renault Triber को खरीद सकेंगे।

Renault Triber की इंजन और माइलेज

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे की इसमें 999सीसीई तीन सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 6250 Rpm पर 71 Bhp की पावर और 3500 Rpm पर 96 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात की जाए तो इस फोर व्हीलर में 20 KM प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है।

Renault Triber की कीमत

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से जाकर Renault Triber फोर व्हीलर को खरीदने हैं तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.50 लख रुपए से लेकर 9.20 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है जबकि ऑन रोड में इसकी कीमत में और 1 लाख से 1.85 लाख की बढ़ोतरी देखी जाती है।

सिर्फ 5.75 लाख में Renault Triber घर लाएं

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर इतने कम कीमत में यह फोर व्हीलर कहां और कैसे मिल रहा है, तो आपको बता दे कि दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की हाल ही में दिल्ली NCR में बेची जा रही है। गाड़ी काफी कम चली हुई है यही कारण है कि इसकी कंडीशन काफी शानदार है। आपको बता दे यह Renault Triber की 2020 मॉडल है जो कि केवल 5.75 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।

आधे कीमत पर मिलने वाला या सेकंड हैंड फोर व्हीलर एक अच्छा ऑप्शन है आपके लिए गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है। गाड़ी में एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा इंटीरियर और इंजन काफी शानदार है। यदि आप दिल्ली एनसीआर के नजदीक रहते हैं, तो यह फोर व्हीलर दिल्ली एनसीआर में भेजी जा रही है जिसे आप आधे कीमत पर खरीद सकते हैं।