Royal Enfield 650:  रॉयल एनफील्ड की बाइक का कोई तोड़ नही है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. लोग तो इस बाइक के दीवाने है. आपको रॉयल एनफील्ड की इस बाइक बाइक में 500सीसी से ज्यादा इंजन मिलता है. अभ हाल ही में जिसकी बात में धांसू बाइक लॉन्च करती है. इसी बीच कंपनी की एक धाकड़ बाइक है Royal Enfield 650 लॉन्च की है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

Royal Enfield 650 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में Royal Enfield 650 सड़क पर करीब 170 kmph की टॉप स्पीड देगी. असल में यह मोटरसाइकिल सिर्फ और सिर्फ 6 सेकंड में 100 kmph की स्पीड पकड़ने में सक्षम है. आपको इस बाइक में 18-इंच के व्हील दिए गए है. असल में इस बाइक में राउंड हेडलाइट, स्टेप अप सीट दिया गया है. आपको इस बाइक में LED प्रोजेक्टर हेडलाइन भी दी गयी है.

इस बाइक में आपको 5 इंच का TFT स्क्रीन भी दिया गया है.ऐसे में यह बाइक खराब रास्तों पर आरामदायक सफर के लिए डाउन फ्रोक सस्पेंशन मिलते है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह बाइक अप्रैल 2024 में लॉन्च होने वाली है. अभी कंपनी ने इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया गया है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में आपको डिस्क ब्रेक लगे मिलेंगे. जी हाँ आपको इसमें डुअल चैनल ABS जैस भी फीचर्स मिलते है. दरअसल इस मोटरसाइकिल के फिसलने के दौरान दोंनों टायरों को कंट्रोल करने में भी मदद करता है. इस बाइक की शुरुआती कीमत 3.50 लाख रुपये है.