Royal Enfield कंपनी की बाइकों को हमारे देश में बड़ी संख्या में युवा पसंद करते हैं। मजबूत बड़ी, धाकड़ लुक तथा पावरफुल इंजन के कारण इस बाइक को काफी पसंद किया जाता है। इसी क्रम में आज हम आपको Royal Enfield Bobber 350 बाइक के बारे में विस्तार से जानकारी दे रहें हैं। आइये अब आपको इसके फीचर्स आदि के बारे में बताते हैं।

Royal Enfield Bobber 350 के फीचर्स

सबसे पहले आपको बता दें की इस बाइक को J-series platform पर तैयार किया जाएगा। इसका लुक बेहतरीन तथा आकर्षक है। इस बाइक में आपको Twin exhaust muffler, dual disc brakes (फ्रंट व्हील), फ्लैट हैंडलबार और बड़ा व्हीलबेस जैसे फीचरसको दिया जा रहा है। जो इस बाइक को बेहद ख़ास बनाते हैं। इस बाइक में टेलिस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन भी दिए गए हैं।

जबरदस्त है इंजन

इस बाइक में आपको काफी बेहतरीन और पावरफुल इंजन को दिया गया है। बताया जा रहा है की इस बाइक में 350cc का दमदार इंजन आपको दिया जाएगा। यह इंजन 20.2bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क को उत्पन्न करेगा। इस इंजन के साथ में 5-speed gearbox को जोड़ा जाएगा। यह इंजन इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मेंस तथा माइलेज देने में सक्षम होगा।

जान लें कीमत

आपको बता दें की Royal Enfield Bobber 350 बाइक की कीमत के बारे में भी कंपनी की और से कोई जानकारी नहीं दी गई है हालाकि जानकार लोगों का मानना है की इसकी कीमतें 2.35 लाख से लेकर 2.70 लाख के बीच हो सकती हैं।