Royal Enfield की बाइकों को भारत का युवा वर्ग काफी ज्यादा पसंद करता है। इस कंपनी की क्लासिक 350 बाइक सबसे ज्यादा सेल की जाती है। इसके बाद में हंटर 350 का नंबर आता है। हंटर 350 को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अब इस मॉडल की सेल बढ़ाने के लिए कंपनी ने हंटर 350 के दो अन्य मॉडल्स को भी मार्केट में पेश किया है। जानकारी दे दें की EICMA शो में हंटर 350 कस्टम को शोकेस किया गया था। हालांकि इस बाइक के प्रोडक्शन को कब तक शुरू किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ये मिलेंगी खूबियां

हंटर 350 की जो तस्वीर सामने आई है, उसको देखने से पता लगता है की इस बाइक के डिजाइन को काफी आगे के बारे में सोच कर बनाया गया है। इसी कारण इसको देखने वाले लोग इस बाइक से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहें हैं। आपको बता दें की हंटर 350 को रॉयल एनफील्ड के जे प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है और यह इस प्लेटफॉर्म की सबसे किफायती बाइक है। जो लोग रॉयल एनफील्ड का तगड़ा अनुभव करना चाहते हैं ऐसे लोगों के लिए इस बाइक को बनाया गया है। सीट की ऊंचाई, छोटे पहिए और किफायती कीमत इस बाइक की बेहतरीन खूबियां हैं।

दमदार है इंजन

जो लोग किफायती दाम में रॉयल एनफील्ड का अनुभव करना चाहते हैं उनके लिए यह बाइक सबसे ज्यादा अच्छा विकल्प है। आपको बता दें की इस बाइक में 350cc का दमदार इंजन दिया जा रहा है। जो इसकी परफॉर्मेंस को और भी ज्यादा बढ़ाता है और अधिक पावर जेनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन अपने मजबूत लो-एंड टॉर्क के साथ आपकी राइडिंग एक्सपीरियंस को ज्यादा बेहतर बनाता है।