Royal Enfield New Bike रॉयल एनफील्ड बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में अपने नए मॉडल को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक 3 सेगमेंट में चार नई बाइक को लांच किया जाएगा। 

आज किस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे की बेहतरीन फीचर्स आपके बजट फ्रेंडली कीमत पर कैसे मिल सकते हैं। साथ ही इन सभी मॉडल को कब लांच किया जाएगा और इसकी क्या खासियत होने वाली है यह सभी बातें आज की इस रिपोर्ट में आपको बताई जाएगी।  

Royal Enfield Bobber 350 New Bike

सबसे पहले तो आपको बता दे रॉयल एनफील्ड की तरफ से बोबर 350 की नई मॉडल को लांच किया जा रहा है जिसकी इंजन क्वालिटी 349 cc का ऑयल कूल्‍ड इंजन दिया जाएगा। इसके अलावा सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल को 2024 की अगस्त या सितंबर के महीने में लॉन्च किया जाएगा। 

Royal Enfield Hunter 450 

रॉयल एनफील्ड की हंटर मॉडल 450 को भी इसी साल लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने डिटेल्स देते हुए बताया है कि इस मॉडल में आपको 452 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्‍विड कूल्‍ड इंजन दिया जाएगा। इस मॉडल में आपको सभी सुविधाएं बजट फ्रेंडली कीमत पर मिल रही है। 

Royal Enfield Classic 650

अगर हम बात करें रॉयल एनफील्ड की क्लासिक मॉडल की तो आपको बता दे इसमें आपको पैरेलल ट्विन इंजन दिया जा रहा है जिसमें 6 स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा भी है। कंपनी के इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन को लेकर भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

Royal Enfield Scrambler 650 

इसके अलावा अगर हम बात करें रॉयल एनफील्ड की तरफ से लांच किया जा रहे हैं स्क्रैंबल 650 की तो इस साल 2024 के आखिरी महीने तक लांच किया जाएगा। इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे की लांग ट्रैवल यूएसडी फॉर्क, राउंड डिजिटल स्‍पीडोमीटर,आदि। सिटी और सिक्योरिटी के लिए इसमें आपको 19 और 17 इंच के व्‍हील, एलईडी लाइट्स, 648 सीसी का ट्विन पैरलल इंजन स्पेसिफिकेशन भी दिया जा रहा है।