Royal Enfield Shotgun 650 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दो पहिया वाहन के मार्केट में रॉयल एनफील्ड की टक्कर देने वाला कोई और बाइक नहीं है। हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने अपनी शॉट गन 650 के मोटोवर्स एडिशन को लांच किया है। इसके सीमित यूनिट से कंपनी की तरफ से बेचे जाएंगे इसलिए इसकी डिमांड बहुत अधिक है। 

अगर आप भी अपने लिए इस शानदार बुलेट को लेना चाहते हैं तो नीचे इसकी दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है। यह एक आकर्षक लुक वाला और जबरदस्त माइलेज देने वाला धांसू बुलेट है। कंपनी का दावा है कि इसके बाजारों में आने से पहले ऑनलाइन बुकिंग के द्वारा सारे मॉडल बिक जायेंगे। 

लकी ड्रा के तहत मिलेंगे खरीदार 

कंपनी की तरफ से साझा की गई डिटेल्स के अनुसार आधिकारिक वेबसाइट पर बताया गया है कि इसके केवल 25 यूनिट्स ही बेचे जाएंगे। और यह 25 यूनिट्स कंपनी की तरफ से लकी ड्रा के तहत चुने जाएंगे। इसमें कलर को लेकर कुछ स्पेशल स्कीम भी चलाई जा सकती है। कंपनी अपने इस नए मॉडल को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक है। 

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

अब अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 650 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है। वही कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा दी जा रही है। अपने इंजन क्वालिटी के मामले में भी या मॉडल लोगों की पहली पसंद बनता जा रहा है। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली Royal Enfield Shotgun 650

हालांकि आधिकारिक वेबसाइट पर कंपनी ने अब तक इसके लॉन्च डेट की कोई जानकारी नहीं दी है मगर फिर भी अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे बहुत जल्दी भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। अब अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसकी शुरुआती कीमत 4.25 लाख रुपये एक्स-शोरूम तय की गई है।