Royal Enfield Super Meteor 650:  रॉयल एनफील्ड एक बार फिर से नए साल पर धमाल मचाने कि तैयारी में है. जी हाँ अगले महीने पावरफुल मोटरसाइकल सुपर मीटियॉर 650 लॉन्च होने वाली है. इसमें आपको वो सब मिलेगा जो आपको कहीं और नहीं मिलेगा. लुक के साथ साथ इस बाइक का कलर और डिज़ाइन काफी दमदार है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Royal Enfield Super Meteor 650 के लुक और फीचर्स

आपके जानकारी के लिए लिए बता दे कि Royal Enfield Super Meteor 650 के लुक और फीचर्स के की बात करें तो इसमें आपको ब्लू, ब्लैक और ग्रीन और इंटरस्टेलर जैसे कलर ऑप्शन मिलते है. आपको इस पावरफुल बाइक में एलईडी हेडलैंप, विंड स्क्रीन, ट्रिपर नैविगेशन जैसी कई सारी खुबिया मिलती है.

Royal Enfield Super Meteor 650 का इंजन

बात अगर रॉयल एनफील्ड सुपर मीटियॉर 650 के इंजन और पावर की करें तो आपको इसमें 648cc का एयर और ऑयल कूल्ड पैरेलेल ट्विन इंजन मिलता है. इस बाइक में आपको Interceptor 650 और Continental GT 650 इंजन भी देखने को मिलेगा. इस इंजन से 7,250rpm का 47 bhp की पावर टॉर्क जेनरेट करता है. वही इसका दूसरा इंजन 5,650rpm पर 52 Nm की टॉर्क को जेनरेट करता है. इस रॉयल एनफील्ड सुपर मीटियॉर 650 का इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है. इस बाइक का वजन 241 किलोग्राम का है.

Royal Enfield Super Meteor 650 की कीमत

इस बाइक की कीमत 3.5 लाख रुपये से लेकर 4 लाख रुपये तक प्राइस रेंज में मिल जाएगा. कंपनी के तरफ से इस बाइक की कीमत फ़िलहाल 650 ट्विन्स से ज्यादा होने वाली है. यही कारण है कि ये कंपनी की सबसे महंगी बाइक में से एक है.