नई दिल्ली : क्रूजर बाइक के दीवानों के लिए अब जल्द ही Royal कपंनी अपनी शानदार बुलेट 350 के पेश करने जा रही है। इस बाइक आने के बाद कई बड़ी दिग्गज कपंनियों का मार्केट लड़खड़ा सकता है। क्योकि 80 के दशक में भी इस क्रूजर बाइक ROYAL ENFIELD BULLET 350 ने मार्केट में आते ही अपने दमदार फीचर्स से पूरी दुनिया में तांडव मचा रखा था। जिसे कपंनी एक बार फिर से नए अवतार के साथ मार्किट में उतारने जा रही है। इस बाइक  New-gen Royal Enfield Bullet 350 को यदि आप भी खरीदने के लिए उतावले हो रहे है तो चलिए जानते हैं इसके फीचर और कीमत के बारे में..

New-gen Royal Enfield Bullet 350 लुक और डिज़ाइन

New-gen Royal Enfield Bullet 350 में कंपनी ने पहले से ज्यादा बदलाव किया है। जिससे इसका लुक और ज्यादा आकर्षित लग रहा है। इसमें कंपनी ने ईंधन टैंक के चारों ओर पारंपरिक गोल्डन पिनस्ट्राइप, दिया है। इस बाइक के बेस और मिड-स्पेक वाले दोनों वेरिएंट में आपको क्रोम इंजन और मिरर के साथ गोल्ड 3डी प्रतीक देखने को मिलेंगे।

New-gen Royal Enfield Bullet 350 फीचर्स

New-gen Royal Enfield Bullet 350 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको टियरड्रॉप-आकार का फ्यूल टैंक दिया जा रहा है इसके अलावा गोलाकार हेडलैंप के साथ क्लासिक रीबॉर्न से गोल टेल लैंप, एक सिंगल-पीस सीट, एक क्रोम एग्जॉस्ट और वायर-स्पोक व्हील जैसे जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

New-gen Royal Enfield Bullet 350 इंजन

New-gen Royal Enfield Bullet 350 के इंजन की बात करे तो इस में आपको 349cc, SOHC, सिंगल-सिलेंडर, एयर/ऑयल-कूल्ड मोटर देखने को मिल सकती है। जो 20.2 bhp और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में क्षमता रखती है। इस बाइक को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।