नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज उसे मुकाम पर है जिस पर पहुंचने के लिए डांसर को एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ता है। हालांकि सपना चौधरी ने भी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। लेकिन वह अपने मकसद से कभी पीछे नहीं हटी उसी का नतीजा है कि सपना चौधरी आज देश दुनिया में अपनी अलग पहचान कायम कर चुकी है। सपना चौधरी के वीडियो हमेशा वायरस होते रहते हैं ऐसा ही एक वीडियो स्टेज डांस का वायरल हो रहा है जिसे लोग जबरदस्त पसंद कर रहे हैं।

वैसे तो सपना चौधरी के नए-नए गाने हमेशा रिलीज होते रहते हैं बावजूद इसके सपना चौधरी (Sapna chaudhary) इतनी पॉपुलर हैं कि उनके पुराने गाने भी लोग सोशल मीडिया पर जमकर देखते हैं। ऐसा ही एक पुराना स्टेज कार्यक्रम का वीडियो youtube पर काफी देखा जा रहा है।

सपना चौधरी के इस वाइरल वीडियो में सपना चौधरी जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही हैं दरअसल यह काफी पुराना एक स्टेज कार्यक्रम का वीडियो है। इस कार्यक्रम में सपना चौधरी ने एक रीमिक्स सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया है, गाने के बोल हैं घूंघट का फटकारा (ghunghat ka fatkara) इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सपना चौधरी अपने रंगीली अंदाज में डांस करती नजर आ रही है और इस स्टेज प्रोग्राम में दर्शकों की जबरदस्त भीड़ इस को पुख्ता करती है कि सपना चौधरी के चाहने वाले कितने हैं।

सपना चौधरी का यह पुराना सुपरहिट गाना टशन हरयाणवी (tashan hariyanvi) यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। और इस यूट्यूब चैनल पर इस गाने को देखने वालों की जबरदस्त भीड़ है, इस गाने के वीडियो को जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं। यूट्यूब चैनल पर इस गाने को देखने वाले व्यूज के साथ जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं कमेंट में लोग सपना चौधरी के तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सपना चौधरी पर उनके चाहने वाले नोटों की गड्डियां लूट रहे हैं।

सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर | मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाने को तैयार | Haryanvi Songs 2022