Sapna Choudhary: आप में से शायद ही कोई होगा जो सपना चौधरी को नहीं जानता है. असल में सपना हरियाणा का वो नाम है जिसे किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है. अब तो सपना इतनी फेमस हो गयी है की वो विदेश में भी प्रफोर्मेंस देती है. उनकी फैन लाखों में है. लोग उनके एक ठुमके को देखने के लिए मरते है. क्या जवान और क्या बूढ़ा. सपना को देख कर सब खुद डांस करने लग जाते है.

बता दे इस डांसर को इस इंडस्ट्री में करीब 15 साल हो गए हैं. और आज तो वही कहीं भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. उनका लुक और अंदाज दोनों बदला हुआ है. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल होर रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे वायरल हो रहे इस वीडियो काफी पुरानी है. असल में ये वीडियो तब की है जब सपना चौधरी ने अपने करियर का आगाज किया था. वो हरियाणवी इंडस्ट्री में बहुत ही नई थीं और तब उनके म्यूजिक वीडियो रिलीज नहीं हुआ करते थे. वो सिर्फ स्टेज पर ही डांस करती थीं.

इस गाने का नाम ‘हुस्न हरियाणे’ है. सपना चौधरी ने इस वीडियो में सादा सा सूट सलवार पहना था. उनका डांस देख जवान तो जवान बल्कि बूढ़े भी देखकर अपना आपा खो बैठे थे। आप इस वीडियो में देखेंगे की एक 60 साल से भी ऊपर का बुजुर्ग उन पर नोट बरसाते दिख रहा है. चलिए आपको वीडियो दिखते है.