नई दिल्ली। आज के समय में हर वर्ग के घर पर बाइक खड़ी नजर आती है। क्योकि इसके बिना जिंदगी अधूरी है। बिना संसाधन के इंसान का एक जगह से दूसरी जगह जाना दूर्भर है सलिए लोग गाड़ी लेना ज्यादा पसंद करते है। यदि आप भी कम कीमत के साथ शानदार बाइक लेने का सपना देख रहे है तो हीरों की गाड़ीयां आपके लिए बेहतर साबित हो सकती है।  देश की बड़ी और नामी कंपनियों में से एक हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) एक अलग जगह बनाई हुई है। इसके अलग-अलग बाइक वेरिएंट की बाइक पनी रफ्तार पकड़े हुए है। यदि आप भी कम बजट के साथ शानदार बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इसके मात्र13,466 रुपये देकर हीरो एचएफ डीलक्स ( Hero HF Deluxe ) सेल्फ बाइक को अपना बना सकते है। खरीद सकते हैं।  कंपनी ने शानदार माइलेज की इस बाइक में फीचर्स काफी एडवांस दिए हैं।

हीरो की एक से बढ़कर एक शानदार माइलेज वाली बाइक्स बाजार में तहलका मचाते देखी जा रही है। जिनमें से हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को को खरीदने की चाह हर युवा करता है।

यदि आप इस बाइक को शो रूम से खरीदते है तो यह 70 से 75 हजार रुपये की कीमत के साथ मिलेगी। आप पूरी राशि एक साथ देने में असमर्थ है तो आप इसके पुराने मॉडल को खरीद सकते हैं। ऐसी कई ऑमलाइन वेबसाइट है जहां पर अच्छी कंडिशन की कार बाइक कम कीमत के साथ खरीदी बेची जाती है। आइये आपको बताते है इस वेबसाइट पर मिलने वाली डील के बारे में
Hero की दमदार बाइक HF Deluxe

न्यू कंडीशन की शानदार 70KMPL का माइलेज देने वाली इस बाइक में कंपनी ने 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। जो 5.9kw की अधिकतम पावर और 8.5Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। इसका इंजन दमदार होने पर यह 60 से 70 किलोमीटर की रेंज देती हैं। आप इस बाइक को शो रूम से ना खरीदकर काफी कम कीमत के साथ इस साइट से खरीद सकते है।

2022 मॉडल की  Hero HF Deluxe बाइक

सेकंड हैंड Hero HF Deluxe अच्छी कंड़िशन की बाइक के लिए आप Carandbike वेबसाइट पर जा सकते है। जनवरी 2022 मॉडल की यह बाइक Carandbike वेबसाइट पर लिस्ट कराई गई है। यह बाइक अच्छी कंडीशन की होने के साथ एकदम नई जैसी है। इसके ओनर ने इसका उपयोग 4,000 किलोमीटर की रेंज तक किया है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 13,466 रुपये तय की गई है। सेकंड हैंड Hero HF Deluxe पर मिलने वाली डील के साथ आप इस बाइक को 13,466 रुपये देकर घर ले जा सकते है।