Mahindra की नई Bazz के लाँच होते ही Scorpio और Thar पर आई भारी मुसीबत, लुक और फीचर्स से मचा रही तहलका

नई दिल्ली। भारत क ऑटोमोबाइल बाजार में Mahindra की गाड़ियों का बोलबाला है। क्योकि इस कपंनी के वाहन अपनी मजबूती के साथ शानदार फीचर्स के लिए जाने जाते है। इसलिएं लोग महिन्दा कपंनी की गाड़ियों को लेना ज्यादा पंसद करते है। Mahindra  ने भी एक से बढ़कर एक कारें भारत में पेश की है जो दूसरी बड़ी कपंनियों के लिए टक्कर में बनी हुई है इसी के बीच महिन्द्रा जल्द ही भारत में अपनी नई गाड़ी Bazz को लाँच करने वाली है | जो SUV “Mahindra Baaz” के नाम से भारत में पेश की जाएगी। इस गाड़ी को बड़े प्लेटफोर्म पर बनाने के लिए इसमें कई कुछ एडवांस फीचर्स जोड़े गए है |

Mahindra baaz का Engine      

महिंद्रा अपनी नई SUV Mahindra Baaz में पहेल से बड़ा 1199 cc का इंजन दे सकता है | जो 4050 RPM पर 200 BHP का पॉवर और 2000 RPM पर 300 NM का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह 5 सीटर SUV आपको 4 सीटर की मिलने वाली है | लेकिन जगह के मामले वो 5 सीटर के ही बराबर है।

Mahindra Baz Features

Mahindra baaz को खास लुक देने के लिए इसमें 6 तरीके से एडजेस्टेबल फ्रंट सीट्स, हिल होल्ड कंट्रोल, 4 एयर बेग, ऑटोमेटिक ड्यूल जोन AC दिए जा सकते है। पॉवर स्टेरिंग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पॉवर विंडोज फ्रंट, एयर कंडीशनर, पैसेंजर एयरबेग, फोग लाइट्स, ड्राईवर एयरबेंग, फ्रंटअलॉय व्हील, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील भी दिया जा रहा है। यह गाड़ी आपको 4 कलर के साथ पेश की जाएगी।

Mileage of Falcon

इस SUV का फ्यूल टेंक पहले से बड़ा 35 लीटर का दिया जा सकता है। यह पेट्रोल और डीजल दोनों के साथ आएगी।  पेट्रोल इंजन वाली गाड़ी 19Kmpl और डीजल इंजन गाड़ी 17Kmpl का माइलेज देने का दावा करती है।

mahindra baz price

इस SUV की शुरुआती कीमत 8 लाख 20 हजार रूपये हो सकती है। इसके टॉप मॉडल की कीमत 12 लाख 40 हजार रूपये हो सकती है।