Honda CD100 Bike: बाइक तो सबकी पसंद होती है. इसलिए तो लोग इसे कार से भी ज्यादा पसंद है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हे बाइक बहुत पसंद है तो आपके लिए एक खुशखबरी है. जी हाँ दरअसल अभी हाल ही में आने वाला है सबसे स्टाइलिश लुक वाली बाइक. ये आपको देखने मे बिल्कुल किसी 90 की दशक वाली बाइक नज़र आएगी.

जिस बाइक की हम बात कर रहें है उस बाइक का नाम Honda CD100 है. चलिए आपको इसकी कीमत के बारे में बताते है. जो बाइक अभी लॉन्च होने वाली है इसकी माइलेज काफी ज्यादा है और कीमत कम.

Honda CD100 Bike

आपकी जानकारी के लिए बता दे इंडियन मार्किट बहुत जल्द ये बाइक लॉन्च होने वाला है. वैसे ये बाइक चीन में लॉन्च कर दिया गया है. अब ये भारत में कब लॉन्च होगी ये तो नहीं पता लेकिन हाँ लॉन्च होगी जरूर. क्योंकि इस कंपनी ने वादा किया है कि वो भारत में भी सस्ती माइलेज वाली बाइक्स को लॉन्च करने का वादा किया है. इतना ही नहीं आज से कुछ समय पहले कंपनी ने खुद बयान में दिया है कि भारत में बहुत जल्द लॉन्च होंगे. लोग अभी से ही इस गाड़ी को देखने के बाद इसे खरीदने के लिए बैचेन है.

चीन में लॉन्च हुई बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस कंपनी ने अपनी बाइक को चीन में लॉन्च किया है. वहां पर इसकी कीमत 7480 युआन है जो इंडियन करेंसी के हिसाब से ₹89800 में बिक रही है. आपको शायद ना पता हो लेकिन बता दे चीन में इस बाइक को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. जी हाँ सीडी हंड्रेड डिजाइन के साथ ये बाइक धूम मचा रही है. इस बाइक के इंजन और फैसिलिटीज़ में काफी बदलाव देखने को मिला है.