TVS Raider 125:  स्पोर्टी लुक के बाइक किस नहीं पसंद होते है. ऐसे में लोगों का दिल धड़का रही है TVS Raider की बाइक. इस बाइक में आपको TVS Raider 125 दिया गया है. आपको इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स देखने मिलते है. इस बाइक की मार्केट में भी काफी अच्छी डिमांड है. दरअसल इस बाइक का इंजन काफी शानदार है.चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

बात अगर TVS Raider 125 में मिलने वाले दमदार पॉवरफुल इंजन कि करें तो आपको इस बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित थ्री वाल्व वाला इंजन दिया गया है. दरअसल इस सिंगल सिलेंडर में मिलने वाले इंजन की करें तो 124.8cc के इंजन की क्षमता 7,500RPM पर 11.2bhp की अधिकतम पावर और 6,000RPM पर 11.2NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने के लिए सक्षम है. दरअसल इस इंजन के साथ बाइक आपको 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

माइलेज

बात अगर इस TVS Raider 125 में मिलने वाले माइलेज की करें तो आपको इस बाइक में एक नहीं बल्कि दो माइलेज देखने को मिलता है. दरअसल इस बाइक में कंपनी आपको एक नहीं बल्कि दो राइडिंग मोड्स देती है. इसमें आपको सबसे पहला ईको मोड दिया गया है तो दूसरा पावर मोड भी दिया गया है. बात अगर स्पीड की करें तो इस बाइक की रफ्तार 99 किलोमीटर प्रति घंटे की है.कंपनी का कहना है कि यह बाइक 5.9 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने की क्षमता रखता है. आपको इस बाइक में 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है.

कीमत

दरअसल भारत की शुरूआती कीमत की करें तो ये बाइक आपको 99,990 रुपये में मिल जाएगी. अभी से ही मार्केट में इस बाइक का मुकाबला हीरो ग्लैमर, हौंडा शाइन और बजाज पल्सर जैसी बाइक्स के साथ हो रहा है.